Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, बोलीं- मैं तुम्हें मिस करती हूं

Sushant Singh Rajput की Birth Anniversary के मौके पर Rhea Chakraborty इमोशनल होती नजर आई हैं.

Rhea Chakraborty ने Sushant Singh Rajput संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, बोलीं- मैं तुम्हें मिस करती हूं

सुशांत सिंह चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary) पर के मौके पर उनके फैंस और सेलेब्रिटीज सुशांत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए उन्हें याद करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी सुशांत के लिए एक भावुक पोस्ट किया है. उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में सुशांत के साथ एक पुराना रोमांटिक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही कैप्शन में जाहिर किया है कि वो सुशांत को किस कदर मिस करती हैं. सुशांत और रिया का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता दिखाई दे रहा है.

शेयर किया वीडियो

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ये दोनों किसी जिम में नजर आ रहे हैं और वर्कआउट के बाद एक-दूसरे के साथ फन टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. दोनों ने ही जिम आउटफिट पहने हुए हैं और कैमरे के सामने फनी और रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में पिंक फ्लॉयड का गाना 'विश यू वर हियर' सुनाई दे रहा है. यहां देखें रिया के इंस्टा पर शेयर किया गया ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की बर्थ एनीवर्सरी पर भावुक हुईं बहन, शेयर किया अनदेखा VIDEO

 

 

भावुक हुईं रिया

इस वीडियो को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा- 'मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं'. इसके साथ ही रिया ने एक रेड हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर किया है. बताया जाता है कि सुशांत और रिया साल 2013 में मिले थे जिसके बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और फिर दोनों डेट भी कर रहे थे. हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की. सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार ने रिया पर कई चौंकाने वाले आरोप भी लगाए थे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement