Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Omicron की वजह से हुआ Tiger Shroff का करोड़ों का नुकसान!

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच किसी की फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है तो किसी की फिल्म का काम ही बंद हो गया है. ऐसा ही टाइगर श्रॉफ के साथ हुआ है.

Omicron की वजह से हुआ Tiger Shroff का करोड़ों का नुकसान!

Omicron की वजह से टली Tiger Shroff की फिल्म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: COVID-19 ने हर तरह के काम-धंधे पर ग्रहण लगा दिया है. होटल इंडस्ट्री हो या टूरिज्म इंडस्ट्री, बच्चों की पढ़ाई लिखाई से एक आम जिंदगी तक हर चीज पर इस महामारी की बुरी नजर है. बॉलीवुड भी इसकी पहुंच से दूर नहीं है. कोरोना महामारी जब से शुरू हुई तब से कोई भी फिल्म मेकर यह फैसला ले ही नहीं पा रहा है कि कौन सी फिल्म पर काम शुरू करे और किस पर ब्रेक लगा दे. लगातार फिल्में अनाउंस की जा रही हैं और कुछ ही दिनों में यह सुनने को मिलता है कि रिलीज डेट टल गई या फिर फिल्म का काम रोक ही दिया गया है.

अब एक खबर टाइगर श्रॉफ की मेगा बजट फिल्म को लेकर आई है. यह चर्चा जोरों पर थी कि Tiger Shroff मशहूर डायरेक्टर Rohit Shetty के साथ कोई धमाकेदार एक्शन फिल्म करने वाले हैं. इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा था लेकिन अब यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है. फिल्म के बंद होने की असल वजह तो कोई नहीं बता रहा है लेकिन साफ है कि इस मुश्किल दौर में  इतना बड़ा रिस्क लेने से पहले कोई भी दो बार तो जरूर सोचेगा. 

एक्शन को लेकर टाइगर की जो परफॉर्मेंस देखने को मिली है उसके हिसाब से लग रहा था कि यह फिल्म एक बड़ी हिट साबित होगी लेकिन अब तो प्रोजेक्ट ही बंद हो चुका है. यह हो सकता है हालात सुधरने पर फिल्म पर काम शुरू हो.

फिल्म की रिलीज डेट भी बढ़ाई जा रही हैं आगे

फिल्म मेकर्स इस समय फिल्म रिलीज करना तक ठीक नहीं मान रहे क्योंकि हर कोई चाहता है कि फिल्म थिएटर में रिलीज हो लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है. हाल में फिल्म RRR के मेकर्स ने रिलीज डेट कैंसल की. पहले ये 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब कब होगी कोई नहीं जानता. अक्षय कुमार की पृथ्वीराज 21 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन वो भी टल गई. 

ये भी पढ़ें: RRR की रिलीज डेट आगे बढ़ाने से हुआ 18 करोड़ रुपये का नुकसान

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement