Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OTT पर कब रिलीज होगी RRR और KGF? जान लें सारे जवाब

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही RRR और KGF के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार फैंस कर रहे हैं. इनकी ओटीटी रिलीज की सभी जानकारी है यहां.

Latest News
 OTT पर कब रिलीज होगी RRR और KGF? जान लें सारे जवाब

दोनों फिल्मों की OTT रिलीज का फैंस कर रहे इंतजार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस वक्त राजमौली की RRR और साउथ के सुपरस्टार यश की KGF की चर्चा जोरों पर है. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखा रही हैं. इन फिल्मों की ओटीटी रिलीज को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. हमारे पास सभी डिटेल है कि ओटीटी पर दोनों फिल्में कब रिलीज हो सकती हैं और कहां इन्हें देखा जा सकता है. आप भी जान लें सारी डिटेल. 

RRR की OTT रिलीज की क्या है तैयारी? 
आरआरआर 24 मार्च को रिलीज हुई है और अब तक वर्ल्डवाइड कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर जयंती लाल गाडा ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि RRR की ओटीटी रिलीज जल्द मुमकिन नहीं है. उन्होंने कहा था, 'आरआरआर OTT प्लेटफ़ॉर्म पर थियेटर रिलीज के कम-से-कम 75 दिनों बाद ही रिलीज हो सकती है.' 

पढ़ें: KGF-2 की आंधी के बीच RRR ने तोड़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड, जल्द होगी 1000 करोड़ के पार!

डायरेक्टर राजमौली की आरआरआर की OTT रिलीज
Netflix पर हिंदी, अंग्रेज़ी, पुर्तगाली, कोरियन, तुर्की, और स्पेनिश भाषाओं में RRR को रिलीज किया जाएगा. थियेटर रिलीज के 75 दिन बाद यानी जून के दूसरे सप्ताह में रिलीज हो सकती है . ZEE5 के पास तेलगू, तमिल, मलयालम भाषाओं में रिलीज के अधिकार हैं. हमारे सहयोगी नेटवर्क ZEE5 ने RRR के राइट्स 300 करोड़ में खरीदे हैं. 

KGF 2 के OTT रिलीज की डील हो चुकी पूरी 
यश स्टारर केजीएफ ने अपनी कमाई के पहले दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. केजीएफ 1 की सीक्वल को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. फिल्म के ओटीटी रिलीज की तारीख और प्लेटफ़ॉर्म का ऐलान हो चुका है. Amazon ने फिल्म के हिंदी, कन्नड़, तेलगू, तमिल और मलयालम रिलीज के राइट्स खरीदे हैं. Amazon पर फिल्म 27 मई को रिलीज होगी.

पढ़ें: KGF के सामने चित्त हुआ Bahubali, इस 'धमाके' ने बदलकर रख दिया इतिहास

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement