Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Russia Ukraine War के बीच जोखिम उठाकर शूट कर रहे ये अभिनेता, फिल्म में दिखेगी हमले की पूरी सच्चाई

Russia Ukraine War को लेकर हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फिल्म बना रहे हैं. वो युद्ध के दौरान कई अहम मौकों पर दिखाई भी दिए हैं.

Latest News
Russia Ukraine War के बीच जोखिम उठाकर शूट कर रहे ये अभिनेता, फिल्म में दिखेगी हमले की पूरी सच्चाई

Sean Penn, Russia Ukraine War

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रूस और यूक्रेन के बीच संघर्ष (Russia Ukraine War ) को लेकर आए दिन शॉकिंग अपडेट्स सामने आ रही हैं.  रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) ने गुरुवार को यूक्रेन में सैन्य अभियान का आदेश दे दिया है. इस युद्ध की वजह से यूक्रेन में भीषण तबाही फ़ैली हुई है और लोग डरे हुए हैं. हज़ारों की संख्या में यूक्रेनवासी पलायन कर रहे हैं. वहीं, ऐसे हालातों में भी जोखिम उठाकर एक मशहूर अभिनेता इस पूरे युद्ध की कवरेज कर रहे हैं. वो युद्ध के कई अहम मौकों पर मौजूद भी देखे गए हैं. बताया जा रहा है कि वो एक ऐसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें रूस के हमले की पूरी सच्चाई दिखाई जाएगी.

शूट कर रहे डॉक्यूमेंट्री

यूक्रेन में युद्ध के हालातों के बीच खतरा उठाकर शूट कर रहे हैं हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शॉन पेन (Sean Penn). शॉन इस वक्त यूक्रेन और रुस के बीच चल रही इस इतिहासिक घटना को कवर करने के लिए यूक्रेन में हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो युद्ध के हालातों पर डॉक्यूमेंट्री तैयार कर रहे हैं. हाल ही में राष्ट्रपति कार्यालय ने फेसबुक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. इस पोस्ट में लिखा गया है- 'पेन ने प्रेस ब्रीफिंग में भाग लिया, उप प्रधानमंत्री इरीना वीरेशचुक से मुलाकात की और पत्रकारों व सैन्य कर्मियों से रूसी आक्रमण के बारे में बात की'.

 

 

ये भी पढ़ें- Russia Ukraine War: किसी ने लिखी कविता तो किसी ने माओं से की अपील, देखें बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन

ये भी पढ़ें- जब Bobby Deol ने लिया था रूसी आर्मी से पंगा, Russia- Ukrain War के बीच वायरल हुई क्लिप

कौन है शॉन पेन?

बता दें कि शॉन पेन हॉलीवुड के मशहूर एक्टर और फिल्ममेकर हैं. वो अपनी परफॉर्मेंस के लिए ऑस्कर भी जीत चुके हैं और वो कई अंतरराष्ट्रीय मानवीय और युद्ध-विरोधी प्रयासों में शामिल रहे हैं. उन्होंने 2010 के भूकंपों के बाद गैर-लाभकारी आपदा राहत संगठन कोर की स्थापना की थी जिसके बारे में उन्होंने 'सिटीजन पेन' नाम की डॉक्यूमेंट्री के जरिए जानकारी दी थी. पहले भी एक प्रोजेक्ट के सिलसिल में पिछले साल नवंबर के अंत में अभिनेता कीव गए थे.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement