Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Shehnaaz Gill को देखकर रो पड़े Salman Khan, पहली बार मुट्ठी खोल लगाया गले

Bigg Boss 15 के सेट से Salman Khan और Shehnaaz Gill का एक बेहद इमोशनल वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

VIDEO: Shehnaaz Gill को देखकर रो पड़े Salman Khan, पहली बार मुट्ठी खोल लगाया गले

सलमान खान, शहनाज गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Finale) के फिनाले को लेकर जबदस्त चर्चाएं हो रही हैं. वहीं, शो के फिनाले एपिसोड की झलक भी सामने आई है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो गया. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. शो पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पहुंची थीं और उन्हें देखकर सलमान इतने इमोशनल हो गए कि रो पड़े. शहनाज गिल भी सलमान को गले लगा कर अपना दुख बयां करती दिखाई दीं. दोनों काफी समय तक एक-दूसरे को गले लगाए खड़े नजर आए.

रो पड़े सलमान

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिनाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिख रहा है कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला की याद में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. परफॉर्मेंस के बाद शहनाज जब सलमान से मिलने आती हैं तो उन्हें देखकर रो पड़ती है. सलमान, शहनाज को चुप कराने के लिए उन्हें गले लगाते हैं और कुछ सेकेंड्स में खुद भी रो पड़ते हैं. वीडियो में दोनों स्टेज पर खड़े होकर अपनी आंखें पोंछते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- मिस्ट्री वुमन का हाथ थामे दिखे Hrithik Roshan, VIDEO देख कर लोग बोले- ये कौन है? 

ये भी पढ़ें- हफ्तों बाद घर लौटे Pushpa स्टार Allu Arjun, बेटी ने किया धमाकेदार स्वागत 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

पहली बार लगाया गले

बता दें कि ये पहली बार है जब सलमान खान ने एक्ट्रेस को खुलकर गले लगाया है. इससे पहले सलमान खान ने एक एक्ट्रेस को कुछ ऐसे गले लगाया था कि लोग हैरान रह गए थे. उस दौरान सलमान ने एक्ट्रेस पर हाथ नहीं रखे थे बल्कि मुट्ठी बांधे नजर आए थे. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

 

 

शहनाज की स्पेशल परफॉर्मेंस

शहनाज गिल ने बिग बॉस के फिनाले में सिद्धार्थ और अपनी जर्नी को याद करते हुए एक परफॉर्मेंस दी है. इस दौरान बैकाग्राउंड में उनका गाना 'तू यहीं है' सुनाई दे रहा है. वहीं, वीडियो सिद्धार्थ के संग बिग बॉस हाउस में बिताए शहनाज के पल भी देखने को मिल रहे हैं. ये वीडियो बिग बॉस फिनाले को और भी खास बनाने वाला है. बता दें कि बिग बॉस का फिनाले 30 जनवरी को एयर किया जाएगा.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement