Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: Salman khan के दादा-दादी से लेकर मौसा-मौसी तक से मिलना है तो देखें Dance with me

Salman Khan Family Video में सलमान के दादा-दादी और नाना-नानी तक की तस्वीरें दिखाई गई हैं. कुल मिलाकर इसे आप सलमान की फैमिली वीडियो भी कह सकते हैं.

VIDEO: Salman khan के दादा-दादी से लेकर मौसा-मौसी तक से मिलना है तो देखें Dance with me

Salman Khan dance with me video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुल्तान Salman Khan ने एक गाना रिलीज किया है. Dance with me टाइटल से आए इस गाने में सलमान खान का पूरा परिवार नजर आ रहा है. इसमें केवल उनके पापा, मम्मी, भाई-बहन नहीं चाचा-चाची, ताऊ-ताई, मामा-मामी, मौसा-मौसी, दूसरे रिश्तेदार, दोस्त, करीबी सभी उनके साथ नाचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनकी इन हाउस पार्टीज के वीडियो, स्टेज शो के वीडियो दिखाए गए हैं.

वीडियो में सलमान के दादा-दादी और नाना-नानी तक की तस्वीरें दिखाई गई हैं. कुल मिलाकर इसे आप सलमान की फैमिली वीडियो भी कह सकते हैं. 29 जनवरी को रिलीज हुए इस गाने को 7 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं और यह यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के बोल सलमान खान ने लिखे हैं और इसे गाया भी खुद उन्होंने है. इसे कंपोज करने में साजिद वाजिद ने उनका साथ दिया.

बता दें कि यह गाना किसी शो या फिल्म के लिए नहीं है. बल्कि यह सलमान के यूट्यूब चैनल के लिए तैयार किया गया था. इस चैनल के 2.93 मिलियन सब्सक्राइबर हैं. भाई के फैन्स यूट्यूब पर उनका अंदाज देख तारीफ करते नहीं थक रहे. 

सलोनी जैसवाल नाम की उनकी एक फैन ने लिखा, ओह माय गॉड, यूट्यूबर सलमान तो अब सबके छक्के छुड़ाने वाले हैं. प्लीज आप अपनी पर्सनल वीडियो से इस चैनल को ऐसे ही एक्टिव रखें. एक यूजर ने लिखा, यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि सलमान किस तरह अपने सीनियर्स की इज्जत करते हैं. शाहरुख और आमिर के साथ उनकी बॉन्डिंग देखकर बहुत ही अच्छा लगा.

ये भी पढ़ें:

1- Bigg Boss 15 Finale Day 1: टॉप 6 से पहला एलिमिनेशन, Salman Khan ने कंटेस्टेंट्स की मांओं से करवाया ऐलान

2- VIDEO: Shehnaaz Gill को देखकर रो पड़े Salman Khan, पहली बार मुट्ठी खोल लगाया गले

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement