Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samantha की Shakuntalam का पहला पोस्टर रिलीज, देखें कैसा है पूरा लुक

सोशल मीडिया पर उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं. महज कुछ ही देर में इस तस्वीर पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए.

Samantha की Shakuntalam का पहला पोस्टर रिलीज, देखें कैसा है पूरा लुक

Samantha movie Shakuntalam first look

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ की एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu की फिल्म Shakuntalam का First Look रिलीज हो गया है. सामंथा ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया. पोस्टर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एक बढ़िया Mythological Film होने वाली है. सामंथा का लुक बेहद आकर्षक है.

फैंस को सामंथा का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं. महज कुछ ही देर में इस तस्वीर पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए. नरेश नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, यह आपके और आपके फैन्स के लिए एक खास फिल्म होगी. रवि को यह पोस्टर देखकर श्रीदेवी की याद आई. उन्होंने कहा कि इस रोल के लिए श्रीदेवी ही फिट थीं.

बता दें कि इस फिल्म में सामंथा एक राजकुमारी के रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म पौराणिक कहानी शंकुतला और दुष्यंत की प्रेम पर आधारित है. फिल्म में सामंथा, शकुंतला के किरदार में नजर आएंगी. 

 

सामंथा के अलावा फिल्म में गौतमी, अनन्या नगल्ला, सचिन खेडेकर, वार्शिनी सुंदरराजन, मोहन बाबू और आदिति बालन अहम रोल में नजर आएंगे. वैसे इसके अलावा सामंथा जल्द ही एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘काथु वकुला रेंदु काधल' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु, विजय सेतुपति और नयनतारा लीड रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें:

1- Om Prakash: पान की दुकान पर खड़े-खड़े ले लिया था शादी का फैसला, नहीं टाल सके बूढ़ी विधवा की बात

2- Munmun Dutta ने खोला रेस्त्रां, फैन्स बोले- दया बेन की तरह शो छोड़ेंगी तो नहीं

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement