Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मांग में सिंदूर लगाए दिखीं Sara Ali Khan, वायरल हुईं Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों एक के बाद एक अपनी फिल्मों को लेकर बिजी हैं.

मांग में सिंदूर लगाए दिखीं Sara Ali Khan, वायरल हुईं Photos

सारा अली खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों एक के बाद एक अपनी फिल्मों को लेकर बिजी हैं. बीते दिनों ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज हुई है. जिसमें सारा की परफॉर्मेंस ने तारीफें बटोरी थीं. वहीं, अब विक्की कौशल के साथ आने वाली सारा की एक फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इन सबके बीच हाल ही में सारा की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में सारा अली खान मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. सारा को इस अवतार में देखकर फैंस हैरान हैं.

वायरल हुईं फोटोज

दरअसल, सारा अली खान की ये तस्वीरें एक फैन ने शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटोज में बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहीं सारा ने फ्लॉरल सलवार-सूट पहन रखा है और मांग में सिंदूर लगाया हुआ है. इसके अलावा तस्वीरों में विक्की रेड कलर की जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं. सारा और विक्की की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. ये फोटोज इन दो सुपरस्टार्स की आने वाली फिल्म के शूट की हैं. इस फिल्म को लेकर ज्यादा डीटेल तो सामने नहीं आई है लेकिन फिल्म के शूट से सारा और विक्की की कई तस्वीरें लीक होती नजर आ चुकी हैं.

 

 

मध्यप्रदेश में शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा और विक्की कौशल अपनी आने वाली इस फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचे थे. इस फिल्म को लेकर लेकर इंदौर जनसंपर्क के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें लिखा था- 'अभिनेता विकी कौशल व अभिनेत्री सारा अली खान की आगामी फिल्म प्रोडक्शन 25 की शूटिंग आज शहर के नंदलालपुरा में चल रही है'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement