Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बड़ी दीदी Sara Ali Khan ने जेह के पहले बर्थडे पर शेयर कीं खास फोटोज, चारों बच्चों संग मस्ती करते दिखे सैफ

Sara Ali Khan ने जेह के पहले बर्थडे पर परिवार के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

Latest News
बड़ी दीदी Sara Ali Khan ने जेह के पहले बर्थडे पर शेयर कीं खास फोटोज, चारों बच्चों संग मस्ती करते दिखे सैफ

Sara Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सैफ अली खान (Saif ali khan) और करीना कपूर खान (kareena Kapoor) ने 21 फरवरी को अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) का पहला जन्मदिन सेलीब्रेट किया है. वहीं, जेह का बर्थडे बेहद शानदार अंदाज में ऑर्गेनाइज किया गया. इस दौरान परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे. हाल ही में जेह की बड़ी बहन सारा अली खान ने जूनियर नवाब की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सारा और जेह के साथ इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान भी नजर आ रहे हैं. फोटोज में सैफ अपने चारों बच्चों के साथ जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं.

सारा ने शेयर की फोटोज

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जेह के बर्थडे सेलीब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं जिनमें सारा अपने नन्हे भाई की तरह व्हाइट रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वहीं, सैफ ने अपने बड़े बेटे इब्राहिम की तरह मरून रंग का आउटफिट पहना हुआ है. वायरल हो रही फोटोज में पाचों की कैमिस्ट्री बेहद खूबसूरत दिख रही है. जहां एक तरफ तैमूर फोटोज में हंसते- मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ जेह कभी रोते, कभी इरिटेट होते तो कभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहीं जेह के बर्थडे की ये फोटोज-

 

 

ये भी पढ़ें- जानिए पत्नी की ड्रेस पर क्यों ट्रोल हुए Shark Tank India के अशनीर ग्रोवर?

ये भी पढ़ें- Luv Ranjan ने गर्लफ्रेंड Alisha Vaid से कर ली शादी, आगरा में पहुंचे बॉलीवुड के नामी सितारे

जेह को किया विश

इन फोटोज को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पिएस्ट बर्थडे बेबी J'. इसके साथ सारा ने केक और रेड हार्ट इमोजी शेयर किए हैं. सारा के इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई सेलेब्रिटीज ने भी सारा के पोस्ट पर जेह को बर्थजे की शुभकामनाएं दी हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement