Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan ने फैन को दी Weight Loss Tips, वायरल हुआ मजेदार पोस्ट

Sara Ali Khan ने अपने फैन को Weight Loss से जुड़ी एक कमाल की टिप्स दी हैं और उनका मजेदार पोस्ट वायरल हो रहा है.

Latest News
Sara Ali Khan ने फैन को दी Weight Loss Tips, वायरल हुआ मजेदार पोस्ट

सारा अली खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में सारा अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. सारा अली खान ने अपने फैंस से सीधे तौर पर बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया पर एक खास सेशन रखा था. इस दौरान वो अपने फैंस के सवालों का मजेदार अंदाज में जवाब देती नजर आईं. इस बीच जब एक फैन ने उनसे वेट लॉस टिप्स (Weight Loss Tips) मांगी को सारा ने कुछ ऐसा कहा जिससे उनके फैंस इंप्रेस हो गए.

फैन ने पूछा सवाल

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से गपशप करने के लिए 'आस्क नी एनीथिंग' सेशन रखा. इस दौरान सारा ने फैंस के कई सवाल लिए और इसके जवाब देकर स्क्रीनशॉट इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए. वहीं, सारा से एक फैन ने पूछा कि 'क्या मुझे वजन कम करने के लिए वाकई पिस्सा छोड़ना पड़ेगा'? इस पर जवाब देते हुए सारा ने लिखा- 'आप कुछ खा सकते हैं लेकिन सारा नहीं और इतना सारा तो बिल्कुल भी नहीं'. इस जवाब के बैकग्राउंड में फिल्म शूट के दौरान ली गई सारा की एक सेल्फी नजर आ रही है और इस सेल्फी को सवाल-जवाब से जोड़ने के लिए सारा ने अपनी सेल्फी की कई सारी कॉपी बनाकर शेयर की हैं.

 

सारा अली खान

 

ये भी पढ़ें- Raj Kundra ने Rakhi Sawant संग बनाया वीडियो, बॉलीवुड पर कसा तंज? 

ये भी पढ़ें- 18 साल बाद MTV Roadies छोड़ेंगे Rannvijay, अब Sonu Sood लेंगे उनकी जगह!

आने वाली फिल्में

सारा का ये जवाब फैंस को बहुत पसंद आया है और लोगों ने उनकी फनी वेटलॉस टिप्स की जमकर तारीफें की हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं. वहीं, अब वो लक्षमण उतेकर की आने वाली फिल्म की शूटिंग इंदौर में कर रही हैं जिसमें अभिनेता विक्की कौशल भी हैं. इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन- कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' का सीक्वल भी करने वाली हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement