Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इस स्टार ने पहनी थी Rishi Kapoor की शर्ट

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनिल कपूर और सतीश कौशिक ने ऋषि कपूर को भी याद किया उनसे जुड़ा एक ट्रिविया भी शेयर किया.

जब अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इस स्टार ने पहनी थी Rishi Kapoor की शर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म स्टार अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म थार को प्रमोट कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया और फिल्म 6 मई को रिलीज होने वाली है. अनिल कपूर हमेशा की तरह इसमें भी जबर्दस्त लग रहे थे. इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, आप सभी लोगों का इतनी बड़ी संख्या में पहुंचने के लिए धन्यवाद. दो साल बाद ऐसे मिलकर अच्छा लग रहा है. आप लोगों ने मुझे कितना मिस किया ये तो मुझे पता नहीं पर मैंने आप लोगों को बहुत मिस किया. पैंडमिक में हम लोगों ने एक दूसरे मिस किया पर मैंने ज्यादा किया. it's good to be back. I hope u like it what u like it.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt की शादी में बिगड़ सकता था Karan Johar का चेहरा, ऐसे बची शक्ल

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनिल कपूर और सतीश कौशिक ने ऋषि कपूर को भी याद किया. उन्होंने ऋषि कपूर से जुड़ा एक ट्रिविया भी शेयर किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सतीश कौशिक ने बताया कि उनकी और अनिल कपूर की बॉन्डिंग जबरदस्त है. फिल्म वो सात दिन में भले ही उनका काम कम था लेकिन वो काम उन्हें अनिल कपूर की वजह से मिला. इतना ही नहीं बोनी कपूर से बात करके अनिल कपूर ने उनके पैसे भी बढ़वाए थे. बोनी कपूर उन्हें 201 रुपए दे रहे थे लेकिन अनिल कपूर ने उन्हें 501 रुपए दिलवाए.

इस फिल्म में अनिल कपूर प्रोडक्शन का काम भी देख रहे थे. चूंकि सतीश कौशिक के कॉस्ट्यूम नहीं थे. ऐसे में अनिल कपूर ने उन्हें शर्ट लाकर दी और बताया कि यह शर्ट ऋषि कपूर ने फिल्म फूल खिले हैं गुलशन गुलशन में पहनी थी...फिर क्या था सतीश कौशिक बहुत खुश हो गए. उसके बाद सतीश कौशिक और अनिल कपूर की बॉन्डिंग बन गई और कई फिल्म उन्होंने साथ की,,अब दोनो एक साथ फिल्म थार में नजर आ रही है,,हर्षवर्धन,फतिमासना शैख इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

रिपोर्ट- सोनल सिंह

यह भी पढ़ें: Box Office पर KGF Chapter 2 की आंधी, 1,000 करोड़ क्लब में होने वाली है एंट्री

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement