Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral हुई Shahrukh Khan की एक फोटो, फैन्स बोले King is back

शाहरुख, पठान की शूटिंग पहले ही शुरू करने वाले थे लेकिन बेटे आर्यन के केस के चलते वह थोड़े बिजी रहे.

Viral हुई Shahrukh Khan की एक फोटो, फैन्स बोले King is back

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग Shahrukh Khan की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यह तस्वीर फिल्म के सेट की लग रही है और ऐसा लग रहा है कि किंग खान ने फिल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है. इस तस्वीर के साथ #ShahrukhKhan ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है. शाहरुख के फैन्स को उनकी इस कमबैक फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि 2021 में शाहरुख की कोई फिल्म नहीं आई थी.

वायरल फोटो में किंग खान ब्लैक टीशर्ट चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. बैग्राउंड में एक वैनिटी वैन है जिसे देखकर साफ कहा जा सकता है वह किसी फिल्म के सेट पर हैं. फैन्स तस्वीर देखकर इतने खुश हैं कि किंग इज बैक, लव यू किंग जैसे ट्वीट कर रहे हैं.

Shahrukh khan

बता दें कि शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू करने वाले थे लेकिन बेटे आर्यन के केस के चलते वह थोड़े बिजी रहे. अब किंग की वापसी हो चुकी है और वह पठान के अलावा सलमान भाई की फिल्म 'टाइगर 3' में भी एके कैमियो करने वाले हैं. इसके बाद वह दीपिका के साथ एक रोमांटिक गाने की शूटिंग के लिए विदेश रवाना होंगे.

फिलहाल शाहरुख फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. लग रहा है कि जितना टाइम उन्होंने काम से ब्रेक लिया उतने में जिम में बहुत मेहनत की है. उनकी बॉडी थोड़ी बाहुबली स्टाइल की हो गई है. शायद उन्होंने फिल्म पठान के लिए ये खास तैयारी की है. खैर बात चाहे जो भी हो लेकिन उनका ये अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें: Asim Riyaz ने दी सफाई, Shehnaaz Gill पर नहीं किया था नाचने वाला कमेंट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement