Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉलीवुड के हर तीसरे शख्स से है कंगना का पंगा, उनके साथ कभी काम नहीं करना चाहेंगे ये सितारे

कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जिनका करीब-करीब हर तीसरे शख्स से कोई न कोई पंगा है.

बॉलीवुड के हर तीसरे शख्स से है कंगना का पंगा, उनके साथ कभी काम नहीं करना चाहेंगे ये सितारे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जिनका करीब-करीब हर तीसरे शख्स से कोई न कोई पंगा है. पर्दे पर तो उन्होंने कबड्डी से पंगा लिया था लेकिन असल में कभी वह अपने कोस्टार तो कभी यूं ही किसी से पंगे में उलझ जाती हैं. दरअसल, ज़्यादा बेबाक होना उन्हें अक्सर ही सुर्खियों में ले आता है. अब उनसे नाराज़ होने वाले सेलेब्स की लिस्ट बनाने निकलें तो एक लंबी फेहरिस्त तैयार हो जाएगी. इसमें करन जौहर से लेकर जावेद अख्तर तक के नाम शामिल हैं.

आदित्य पंचोली के साथ कंगना का अफेयर रहा है जो काफी चर्चित रहा था. इस वजह से मुश्किल है कि वो कभी कंगना के साथ काम करें. 

आदित्य पंचोली


कंगना ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका के दौरान आलिया भट्ट पर कमेंट किया था. उनका कहना था कि आलिया ने मणिकर्णिका को लेकर कुछ नहीं कहा जबकि आलिया ने अपनी फिल्म राज़ी का ट्रेलर कंगना को भेजा था. कंगना के आरोपों के बाद आलिया ने कहा था कि अगर उन्होंने कुछ गलत किया है तो वह कंगना से माफी मांगने को तैयार हैं. इस कोल्ड फाइट के बाद हमें लगता है कि इनका साथ काम करना मुश्किल है.

आलिया भट्ट

पुलवामा अटैक के बाद कंगना ने शबाना आज़मी और जावेद अख्तर को 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का समर्थक बताया था. कंगना को जवाब देते हुए शबाना का कहना था, 'पर्सनल अटैक के लिए क्या यह वाकई सही समय है उस वक्त जब पूरा देश सेनिकों के शहीद होने के गम में डूबा हुआ है? जहां हमें अपनी एकजुटता दिखानी है..... भगवान उनका (कंगना) भला करे'. ऐसी तीखी टक्कर के बाद इनके कभी साथ काम करने के आसार नहीं नज़र आते.

शबाना आज़मी और जावेद अख्तर

अफेयर, चैट लीक और एक दूसरे पर अलग-अलग तरह के इल्ज़ाम लगाने वाले ऋतिक और कंगना एक साथ काम करेंगे ऐसी दूर-दूर तक कोई उम्मीद नहीं है.

ऋतिक रोशन


कंगना पर काला जादू करने का आरोप लगा चुके शेखर सुमन या उनके बेटे कभी बॉलीवुड की 'क्वीन' के साथ काम करेंगे ऐसे कोई आसार नहीं.

शेखर सुमन और अध्ययन सुमन

'पंगा' 'क्वीन' कई बार कह चुकी हैं कि वह खान्स के साथ काम नहीं करना चाहतीं. वह शाहरुख, सलमान, और आमिर के साथ ऑफर की गई फिल्मों को रिजेक्ट भी कर चुकी हैं. ऐसे में मुश्किल ही है कि ये कभी साथ काम करें.

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement