Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PHOTOS: ठंड के मौसम में बर्फीले पानी में एक्ट्रेस ने लगाई डुबकी, बताए फायदे

ठंड के मौसम में जहां एक तरफ लोग आग सेंक कर गुजरा कर रहे हैं, दूसरी तरफ बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस बर्फीले पानी में डुबकी लगाती दिखाई दे रही हैं.

PHOTOS: ठंड के मौसम में बर्फीले पानी में एक्ट्रेस ने लगाई डुबकी, बताए फायदे

मेघना गुप्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ठंड के मौसम में जहां एक तरफ लोग आग सेंक कर गुजरा कर रहे हैं, दूसरी तरफ बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस बर्फीले पानी में डुबकी लगाती दिखाई दे रही हैं. इस एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर लोग हैरान रह गए. ये एक्ट्रेस हैं मेघना गुप्ता (Megha Gupta) जो अकसर अपनी बोल्डनेस के जरिए सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने ठंड के मौसम में अपने नए कारनामे से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. उन्होंने सिर्फ बर्फ वाले पानी में नहाया है बल्कि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसके फायदे भी गिनाए हैं.

वायरल हुईं फोटोज

फिल्म 'फैन' में शाहरुख खान संग नजर आईं एक्ट्रेस मेघना गुप्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वहीं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट से जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो एक छोटे से टब में बर्फ का पानी भरकर डुबकी लगाती दिख रही हैं. फोटोज में मेघना हाथ जोड़े और आंख बंद किए मेडीटेशन की पोजीशन में दिख रही हैं. यहां देखें वायरल हो रही मेघना गुप्ता की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें-  'दयाबेन' के बाद Taarak Mehta को अलविदा कहने वाले हैं जेठालाल? एक्टर ने दिया जवाब

 

 


कैप्शन में बताए फायदे

इन फोटोज को शेयर करते हुए मेघना ने बर्फीले पानी में नहाने के फायदे गिनाए हैं. उन्होंने लिखा- 'अपने रिफ्लेक्सेस को काबू में कर रही हूं. शार्प हो रही हूं. इस भागदौड़ को कंफर्ट जोन तलाशने का मौका दे रही हूं. इस सेशन में करीब 7 मिनट बिताए'.  मेघना के कैप्शन से जाहिर है कि ये एक तरह की थैरेपी है जिसके जरिए वो अपनी बॉडी के रिफ्लेक्सेस पर काबू पाने की कोशिश करती दिख रही हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement