Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CISF जवानों से हाथ जोड़कर मिले Shahrukh Khan, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Shahrukh Khan फिल्म Pathaan के टीजर रिलीज के बाद हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं.

Latest News
CISF जवानों से हाथ जोड़कर मिले Shahrukh Khan, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Shahrukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. 'पठान' के जरिए शाहरुख अपने फैंस को एक्शन से भरा सरप्राइज देते नजर आएंगे. टीजर को लेकर हो रही चर्चाओं के बीच शाहरुख खान को शनिवार सुबह को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान शाहरुख ने CISF जवानों के सामने कुछ ऐसा जेस्चर दिखाया कि फैंस का दिल जीत लिया. शाहरुख का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में सामने आए वीडियो में शाहरुख खान एयरपोर्ट के एंट्रेंस पर देखे गए जहां पर उन्होंने CISF जवानों से रुक कर मुलाकात की और एक्टर के इस जेस्चर से सभी खुश नजर आए. वहीं, इसके बाद जब वो जाने को हुए तो किंग खान ने हाथजोड़कर नमस्ते किया, शाहरुख ने अपने ड्राइवर को गले लगाया और फिर आगे बढ़ गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान अपनी फिल्म 'पठान' के सिलसिले में निकले हैं. वो अब स्पेन में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे.

 

 

ये भी पढ़ें- KRK ने Shahrukh Khan की 'पठान' पर साधा निशाना, बोले- अक्षय कुमार की देशभक्ति का भूत है

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Teaser: कटरीना कैफ का धमाकेदार एक्शन अवतार, सोते नजर आए सलमान खान

फैंस को दिया थ सरप्राइज

बता दें कि इसी हफ्ते शाहरुख ने अपनी फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज करते हुए फैंस से कहा था- 'मैं जानता हूं कि देर हो गई है लेकिन तारीख याद रखें... पठान का वक्त शुरू होता है अब... आपसे 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में मुलाकात होगी'. शाहरुख खान ने बताया कि उनकी ये मोस्ट अवेटेड फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी. इससे पहले शाहरुख खान ने 2018 में फिल्म 'जीरो' की थी.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement