Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर चला Shahrukh Khan का जादू, कई करोड़ में बिके फिल्म ‘पठान’ के डिजिटल राइट्स

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान के डिजिटल राइट्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसने सभी को चौंका दिया है.

फिर चला Shahrukh Khan का जादू, कई करोड़ में बिके फिल्म ‘पठान’ के डिजिटल राइट्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे अरसे से बड़े पर्दे से दूर हैं. वो चार साल पहले फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे इसलिए किंग खान के फैंस बेसब्री से उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathan) को लेकर भी काफी चर्चा बनी हुई है. वैसे तो फिल्म से जुड़े अपडेट लगातार सामने आते रहते हैं पर फिल्म से जुड़ा एक ऐसा अपडेट सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.  

दरअसल ये खबर आ रही है कि पठान फिल्म सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी (OTT) पर भी रिलीज होगी जिसकी डील भी हो चुकी है. फिल्म के डिजिटल राइट्स (Digital Rights) के लिए फिल्मेकर्स को बड़ी रकम मिली है. माना जा रहा है कि अमेजन प्राइम (Amazon Prime) के साथ ये डील तकरीबन 200 करोड़ में हुई है. हालांकि फिल्ममेकर्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला का चश्मा पहने दिखीं Shehnaaz Gill, फैन्स को याद आ गया बिग बॉस का हीरो

सिद्धार्थ आनन्द (Siddharth Anand) की डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा आशुतोष राणा, डिंपल कपाडिया और गौतम रोडे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाने वाले हैं. ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें शाहरुख खान एक जासूस के अवतार में नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म में शाहरुख ने बुर्ज खलीफा के सामने एक जबरदस्त एक्शन सीन शूट किया है जो देखने लायक होगा. 

बता दें कि मार्च में पठान फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था. फिल्म में शाहरुख की एक झलक देखते ही फैंस काफी खुश हो गए थे. सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के टीजर की जबरदस्त रिएक्शन मिले थे. तब अपने इस टीजर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा - ''मैं जानता हूं कि ये थोड़ा लेट है, लेकिन डेट याद रखना. पठान का समय शुरू होता है अब, 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं.'' 

ये भी पढ़ें: Kili Paul पर लाठी-डंडों से हमला, किसी तरह बची जान, अब ऐसी है हालत

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement