Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: 'मेरा देश भारत' को बदलना चाहते थे शाहरुख खान, बोले- आजादी के लिए मेरा परिवार भी लड़ा

Shahrukh Khan का एख पुराना इंंटरव्यू जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है जिसमें वो बता रहे हैं कि किस तरह उनके परिवार ने भारत की आजादी के लिए जंग लड़ी है.

Latest News
VIDEO: 'मेरा देश भारत' को बदलना चाहते थे शाहरुख खान, बोले- आजादी के लिए मेरा परिवार भी लड़ा

Shahrukh khan mannat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों लता मंगेशकर के अंत‍िम संस्कार में दुआ पढ़ने को लेकर खूब चर्चाओं में हैं. शाहरुख खान का ये कदम कई लोगों को चुभा तो कई लोग शाहरुख के सपोर्ट में भी खड़े नजर आए. हालांकि, खुद किंग खान ने इस विवाद को इग्नोर करना ही सही समझा. शाहरुख खान इससे पहले भी कई बार ये साबित कर चुके हैं कि वो मजहब के नाम पर ट्रोल करने वाले लोगों की परवाह नहीं करते हैं. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो भारत को लेकर अपनी राय जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हुआ इंटरव्यू

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू जबरदस्त चर्चा में आ गया है जिसे कोरियोग्राफर राघव जुयाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'मुझे याद है जब हम बच्चे थे तब हमें एक निबंध लिखना पढ़ता था 'मेरा देश भारत', मुझे लगता है ये बदलना चाह‍िए, इसे ऐसा होना चाह‍िए- भारत एक देश है और हम यहां के निवासी हैं, क्योंक‍ि हम इस देश के माल‍िक नहीं हैं, माल‍िकाना हक का यह मतलब नहीं कि ये सिर्फ हमारा भारत है, इसका मतलब तो ये है कि हमें इस देश के लिए क्या करना है, और उस संदर्भ में देखें तो हमें एंटी-नेशनल, एंटी-सोशल जो भी बड़े-बड़े नाम दिए जाएं, आख‍िर में वही लोग हैं जो खुद को भारत का हिस्सा नहीं समझते हैं'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

 

ये भी पढ़ें- एक्सीडेंट की वजह से तबाह हुआ था करियर, अब क्या करती हैं Anu Aggarwal ?

ये भी पढे़ं- Sonu Sood ने एक्सिडेंट में घायल शख्स की बचाई जान, गाड़ी में बैठाकर ले गए अस्पताल

दुख होता है जब...

शाहरुख आगे कहते हैं कि मुझे बहुत दुख होता है क्योंकि मेरे पर‍िवार ने भी इस देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी है, तो मेरे लिए यह और भी दुख की बात है क्योंक‍ि यही लोग भारत को बर्बाद कर रहे हैं. जब भी मैं इस तरह की खबरें पढ़ता हूं तो बुरा लगता है, मुझे अपने पिता की कही बातें याद आती हैं. 'मेरे पिता ने कहा था- इस देश को वैसे ही आजाद रखना जैसा मैं तुम्हें दे रहा हूं'. बता दें कि शाहरुख का ये 1997 का है जिसमें उन्होंने ये भी बताया था कि उनके प‍िता, सबसे कम उम्र के स्वतंत्रता सेनानियों में से एक थे.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement