Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शाहरुख खान की फिल्म DUNKI का है एक खास मतलब, जानें- कैसी होगी इसकी कहानी?

Shahrukh Khan और Rajkumar Hirani की फिल्म DUNKI का असल में एक खास मतलब है जिसके बारे में जानकर आपको कहानी का अंदाजा हो जाएगा.

Latest News
शाहरुख खान की फिल्म DUNKI का है एक खास मतलब, जानें- कैसी होगी इसकी कहानी?

फिल्म डंकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर बिजी हैं. वहीं, इस फिल्म की शूटिंग के बीच उन्होंने अपनी एक और अपकमिंग मूवी का ऐलान कर दिया है. शाहरुख खान अब राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की बड़ी फिल्म 'डंकी' (Film Dunki) में नजर आने वाले हैं. दोनों ने अपने सोशल अकाउंट पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर कर इस फिल्म का ऐलान किया था. वहीं, फिल्म के टाइटल के ऐलान के बाद से ही लोग इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिरी इसका मतलब क्या होता है और इस फिल्म का सब्जेक्ट क्या होगा?

क्या है 'डंकी'?

शाहरुख खान और बॉलीवुड के सबसे सफल फिल्ममेकर कहे जाने वाले राजकुमार हिरानी की जोड़ी पहली बार फिल्म 'डंकी' में दिखाई देगी. इस फिल्म के लिए राजकुमार ने 'डंकी' नाम एक खास कारण से चुना है जिसके बारे में जानने के बाद फिल्म की कहानी को लेकर भी अंदाजा हो जाएगा. अंग्रेजी वेबसाइट पीपिंग मून के मुताबिक यह फिल्म डंकी फ्लाइट (Donkey Flight) पर बेस्ड है. बताया जा रहा है कि डंकी फ्लाइट, उस रास्ते को कहा जाता है जिसे लोग एक से दूसरे देश में जाने के लिए अवैध रूप से इस्तेमाल करते हैं. भारतीय लोगों की बात करें तो ज्यादातर ऐसा रास्ता अमेरिका और कनाडा जाने के लिए अपनाया जाता है.

ये भी पढ़ें- लंबे इंतजार के बाद Shahrukh Khan- राजकुमार हिरानी की फिल्म का मजेदार ऐलान, जानें- कब होगी रिलीज?

ये भी पढ़ें- Jayeshbhai Jordaar Trailer: कॉमेडी अंदाज में बड़ा मैसेज दे गए रणवीर सिंह, हर एक सीन में किया धमाका

वीडियो में मिली हिंट

इस रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की ये फिल्म एक ड्रामा मूवी होगी जिसमें एक पंजाबी लड़के की कहानी दिखाई जाएगी. यह लड़का कनाडा जाने के लिए 'डंकी फ्लाइट' वाला रास्ता लेगा और उसकी इस यात्रा में क्या कुछ चैलेंजेस होंगे वो देखने लायक होगा. फिल्म को लेकर जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें भी एक हिंट दी गई है. वीडियो के एक हिस्से में जब DUNKI टाइटल आता है तो रेगिस्तान जैसे इलाके में ऊपर से उड़ती कोई फ्लाइट और पीठ पर बैग लादे कुछ लोग नजर आते हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement