Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्ट्रेस Shama Sikander ने कर ली शादी, VIRAL हुई ये तस्वीरें

14 मार्च 2022 को शमा सिकंदर ने अपनी व्हाइट वेडिंग की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं.

एक्ट्रेस Shama Sikander ने कर ली शादी, VIRAL हुई ये तस्वीरें

Shama Sikander wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Shama Sikander ने अपने बॉयफ्रेंड James Milliron से शादी कर ली है. यह शादी गोवा में हुई. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. शमा पिछले कई सालों से जेम्स को डेट कर रही थीं. उन्होंने साल 2015 में सगाई कर ली थी और साल 2020 में शादी करने वाली थीं लेकिन कोविड के चलते उन्होंने शादी का प्लान टाल दिया. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शमा और जेम्स की शादी हुई.

14 मार्च 2022 को शमा सिकंदर ने अपनी व्हाइट वेडिंग की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही हैं. शमा व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जो उन्हें पहचानता न हो वह उन्हें कोई हॉलीवुड एक्ट्रेस भी समझ सकता है. उन्होंने डायमंड इयररिंग्स और मैसी हेयरबन के साथ मिनिमल मेकअप किया जो कि उनके ड्रेस के हिसाब से बिल्कुल सेट था. इन तस्वीरों के साथ शमा ने लिखा, Whole और साथ में इविल आई बनाई.

 

शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपने पति जेम्स और फैमिली के साथ पूल पार्टी एंजॉय की थी. इसका भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था. इस वीडियो में आप कपल को पूल पार्टी इंजॉय करते देख सकते हैं. शमा पिंक और व्हाइट फ्लोरल प्रिंट वाली टू-पीस ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही थीं. जबकि व्हाइट शॉर्ट्स और पिंक शर्ट में जेम्स काफी कूल लग रहे थे.

 

13 मार्च 2022 की रात को कपल की संगीत पार्टी हुई थी. अपनी संगीत सेरेमनी के लिए शमा ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी. इसमें मैटेलिक ब्लाउज के साथ शिमरी स्टाइल स्कर्ट थी. इसके साथ उन्होंने एक ब्लैक दुपट्टा लिया था जिसे उन्होंने गोल्डन बेल्ट के साथ स्टाइल किया था. वहीं उनके होने वाले दूल्हे जेम्स ने अपने ब्लैक आउटफिट के साथ शाइनी डार्क गोल्डन जैकेट पहनकर अपनी लेडीलव के साथ ट्विनिंग की थी.

 

ये भी पढ़ें:

1- 2 लाख का था पर्स और लाखों के कंगन, अंदाजा लगाइए कितने की थी Urvashi Rautela की यह ड्रेस

2- Aamir Khan ने 2 साल बाद मीडिया के साथ मनाया बर्थडे, इस वजह से थे दूर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement