Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shamita Shetty का ये वीडियो देख भड़के लोग, बोले- एटीट्यूड दिखा रही हैं

Shamita Shetty का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Latest News
Shamita Shetty का ये वीडियो देख भड़के लोग, बोले- एटीट्यूड दिखा रही हैं

Shamita Shetty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 15 फेम शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) शो से बाहर आने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. राकेश बापट के साथ उनकी शादी को लेकर अफवाहें उड़ी थीं. वहीं, बीते दिनों दोनों की ब्रेकअप रिपोर्ट्स भी आई हैं. हालांकि, अभी तक दोनों ने किसी भी तरह की अफवाह पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. वहीं, हाल ही में शमिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो की वजह से शमिता, ट्रोल्स (Trolls) के निशाने पर आ गई हैं. कई लोगों को लग रहा है कि शमिता वीडियो में एटीट्यूड दिखा रही हैं.

शमिता शेट्टी का बर्ताव लगा 'रूखा'

दरअसल, शमिता शेट्टी को पपराजी ने हाल ही में स्पॉट किया. इस दौरान शमिता ने लाइट ब्लू रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं, वीडियो में शमिता एक बिल्डिंग से निकलकर सीधा कार की तरफ चली गईं. उन्होंने पपराजी के सामने रुक कर पोज नहीं दिए लेकिन कार में बैठने से पहले पपराजी को बाय जरूर किया. शमिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गया है और इसे लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. वीडियो में कई लोगों को शमिता का बर्ताव 'रूखा' लगा है. यहां देखें शमिता का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Evelyn Sharma ने शेयर की ब्रेस्टफ्रीडिंग की Photo, ट्रोल्स के खिलाफ खड़े दिखे फैंस

ये भी पढ़ें- पर्दे पर किसिंग सीन और इंटिमेट सीन से था परहेज तो छोड़नी पड़ी फिल्म लाइन!

फैंस ने किया सपोर्ट

हालांकि, शमिता के फैंस उन्हें ये कहकर सपोर्ट देते दिखाई दिए कि वो किसी काम से निकली हैं और उन्हें जल्दी है इसलिए वो पोज नहीं दे पाईं. बता दें कि बीते काफी दिनों से शमिता, राकेश के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं. दोनों रिएलिटी शो पर एक-दूसरे से प्यार का इजहार कर चुके हैं और इस बीच शादी की अफवाहें भी उड़ चुकी हैं लेकिन हाल ही में दोनों के बीच अनबन की रिपोर्ट्स आ रही हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement