Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz को गाड़ी तक छोड़ने आए Salman, ईद की पार्टी के बाद दिखी दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग

शहनाज गिल ईद के मौके पर अर्पिता खान की पार्टी पहुंचीं. शहनाज गिल और सलमान खान की बॉन्डिंग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Shehnaaz को गाड़ी तक छोड़ने आए Salman, ईद की पार्टी के बाद दिखी दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग

शहनाज ने ईद पार्टी में सलमान पर लुटाया ढेर सारा प्यार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता (Arpita Khan) ने ईद (Eid 2022) के मौके पर एक पार्टी रखी जो टॉक ऑफ द टाउन रही. इसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की पर सबकी निगाहें शहनाज गिल (Shehnaz Gill) पर आकर अटक गई. ब्लैक कलर के खूबसूरत से शरारा में शहनाज गिल कहर ढा रहीं थीं पर सलमान खान के साथ उनकी बॉन्डिंग ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. 

ईद की पार्टी में शहनाज गिल ने पैपराजी को भी खूब पोज दिए. वो सलमान के साथ बातचीत करते, गले लगते और उन्हें किस करते नजर आईं. यही नहीं जब शहनाज पार्टी से निकलीं तो खुद सलमान खान उन्हें गाड़ी तक ड्रॉप करने आए. गाड़ी में बैठते वक्त भी शहनाज से प्यार से सलमान का गाल पर प्यार से हाथ फेरा था. फैंस को दोनों की ये केमिस्ट्री बेहद पसंद आई. लोगों अब उन्हें एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं. 

बता दें कि टीवी के बाद शहनाज अब जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं. इस डेब्यू फिल्म में उनके साथ खुद सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाली हैं. फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' बताया जा रहा है जिसमें सलमान के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma), शहनाज गिल और राघव के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और जहीर इकबाल की भी नजर आ सकते हैं. इस खबर के सामने आते ही सलमान और शहनाज के फैंस काफी खुश हो गए हैं. उन्हें उम्मीद है कि शहनाज बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपनी अदाकारी का जलवा बनाए रखेंगी. दूसरी ओर इस फिल्म को लेकर शहनाज गिल को पूरी छूट दी गई है अपने मन मुताबित फीस चार्ज करने की. हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

कहा जाता है कि शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे से उबारने के लिए सलमान खान आगे आए थे. उन्होंने शहनाज को आगे बढ़ते रहने की सलाह दी. यही नहीं शहनाज भी सलमान खान को बहुत मानती हैं. 

ये भी पढ़ें: Salman Khan की ईद पार्टी में पहुंची Kangana, हो गईं ट्रोल, लोगों ने कहा गिरगिट

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement