Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill ने कैसे घटाया वजन? शेयर किया अपना सीक्रेट डायट प्लान

Shehnaaz Gill ने बताया है कि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए डायट में कौन-कौन सी खाने की चीजें इस्तेमाल की हैं.

Latest News
Shehnaaz Gill ने कैसे घटाया वजन? शेयर किया अपना सीक्रेट डायट प्लान

Shehnaaz Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, शहनाज की वेट लॉस जर्नी भी कई लोगों के इंस्पायरिंग है. हाल ही में शहनाज ने अपनी वेट लॉस (Weight Loss) जर्नी के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि वो अपना वजन कंट्रोल करने के लिए कौन सी डायट ली थी. शहनाज ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी सीक्रेट डायट प्लान (Diet Plan) को लेकर खुलासा कर दिया है जो बेहद आसान है और कोई भी फॉलो कर सकता है.

नाश्ते पर देती हैं ध्यान

शहनाज गिल ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के फिटनेस चैट शो 'शेप ऑफ यू' में हिस्सा लिया था. इस शो में उन्होंने अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बात की थी. इस दौरान शहनाज ने बताया कि बिना ट्रेनर की मदद लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कैसे वजन घटाया. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए वही खाना खाया जो वो हमेशा खाती हैं. शहनाज अपने नाश्ते पर खास ध्यान देती हैं ऐर पूरी तरह भारतीय और हैवी नाश्ता करती हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- VIDEO: Shehnaaz Gill की नेपाली फैन ने बनवाया उनके नाम का टैटू

 

खास है शहनाज की डायट

शहनाज ने बताया- 'सुबह उठने के बाद मैं पहले अपना हल्दी वाला पानी लेती हूं. मैंने अपन एप्पल साइडर विनेगर पीना शुरू कर दिया है. ब्रेकफास्ट के बाद मैं कभी हरी मूंग दाल, डोसा या मेथी का पराठा खाती हूं. मैं हाई प्रोटीन ब्रेकफास्ट जरूर लेती हूं'. शहनाज कहती हैं कि मैं अभी भी वही खाती हूं जो पहले खाती थी लेकिन पोर्शन थोड़ा कंट्रोल करते हुए.

ये भी पढ़ें- VIDEO: Shehnaaz Gill को देखकर रो पड़े Salman Khan, पहली बार मुट्ठी खोल लगाया गले

ना कहने की आदत

शहनाज ने फैंस को सलाह देते हुए ये भी कहा- 'फिट रहने के लिए वॉक पर बाहर नहीं जा सकते हैं, तो घर पर वॉक जरूर करें'. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक शहनाज का कहना है कि वो पहले सोचती थीं कि एक्ट्रेसेस कितनी लकी होती हैं कि उनके पास फिटनेट ट्रेनर हैं लेकिन अब उन्हें एहसास हुआ है कि घर पर वॉक करना भी किसी को फिट बना सकता है. उन्होंने कहा- 'अगर कोई मुझे खाने के लिए कुछ ऑफर करता है तो मुझे पता है कि मुझे अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए उसे मना कर देना है. मैं किसी को खुश रखने के लिए खा नहीं सकती'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement