Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शहनाज गिल ही नहीं, सोनम बाजवा ने भी देखे हैं ऐसे बुरे दिन, सुनकर दिल भर आएगा

एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने भी अब शहनाज गिल के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मिले दर्द को बयां किया है. इन एक्ट्रेसेस के दिल की बात सुन कर जरूर आपका भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मोह कम हो जाएगा.

Latest News
शहनाज गिल ही नहीं, सोनम बाजवा ने भी देखे हैं ऐसे बुरे दिन, सुनकर ��दिल भर आएगा

Shehnaaz Gill- Sonam Bajwa 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपने करियर के शुरुआती दिनों में सीनियर एक्टर्स ने  दरकिनार कर दिया गया था. बता दें कि इससे पहले ये दर्द शहनाज गिल भी शेयर कर चुकी हैं.

फेमस एक्ट्रेस सोनम बाजवा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का वो चेहरा है जिन्हें उनकी खूबसूरती से ज्यादा उम्दा एक्टिंग के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस मुख्य रूप से पंजाबी फिल्मों में काम करती है और वहीं से स्टारडम की ओर बढ़ी. बाद में उन्होंने कुछ हिंदी फिल्में भी कीं और अब शोबिज की दुनिया के प्रमुख नामों में से हैं.

सोनम अपनी अनफ़िल्टर्ड विचार को खुलकर कहने के लिए भी जानी जाती है. हाल ही में सोनम सिद्धार्थ कन्नन के चैट शो में नजर आईं जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की और कुछ खुलासे किए हैं.

सिद्धार्थ कन्नन ने जब सोनम बाजवा से पूछा कि क्या शहनाज़ गिल की तरह, क्या उन्हें कभी किसी फिल्म के प्रीमियर पर या किसी  सीनियर एक्टर द्वारा दरकिनार किया गया था. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने अपने बचपन के चौंकाने वाले अनुभव को साझा किया. सोनम ने बताया ने बताया की उनके साथ रंगभेद हो चुका है, वह भी बचपन में और उन्हें उनके रंग को लेकर कई बार अलग-थलग कर दिया गया था,

सोनम ने बताया कि वह पंजाबी हैं लेकिन उनका रंग गोरा चिट्टा नहीं है इसलिए उनके कुछ रिश्तेदारों ने उन्हें कभी भी अपने घर पर आमंत्रित नहीं किया. वह बड़े होने के बाद भी कभी अपने उन रिश्तेदारों का घर नहीं देख सकी थी, लेकिन जब वह अपने करियर में अच्छा करने लगीं तो उन्होंने उन्हें अपने घर बुलाने का हर संभव प्रयास किया, लेकिन दुर्भाग्य से उन्होंने संबंध ही नहीं अपना सम्मान भी उनकी नजरों में खो दिया है.

सोनम में कहा की यही तो यह जीवन है, सभी सफल लोगों का सम्मान करते हैं, चाहे वह उद्योग में हो या समाज. सोनम बताती हैं कि हम केवल इतना कर सकते हैं कि हम कभी भी उनके जैसा न बनें. सोनम ने कहा की कहीं न कहीं लोगों ने उन्हें भी साइडलाइन कर दिया था. वह भी उस उम्र में, जहां आप समझ नहीं पाते कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं.

यही नहीं, सोनम ने इंडस्ट्री को ले कर भी साइडलाइन की बात की और कहा की -इसलिए इंडस्ट्री में जब उनको साइड लाइन किया गया था और बड़े और सफल सेलेब्स को महत्व दिया गया था, तो इसका ज्यादा असर उनपर नहीं हुआ था, क्योंकि उन्होंने इससे बहुत बुरा समय देखा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement