Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेग्नेंट हैं Shibani Dandekar? वायरल हो रही Photos पर लोगों ने किए सवाल

Shibani Dandekar और Farhan Akhtar की लेटेस्ट फोटोज सामने आने के बाद शिबानी की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें तेज हो गई हैं.

Latest News
प्रेग्नेंट हैं Shibani Dandekar? वायरल हो रही Photos पर लोगों ने किए सवाल

Farhan Akhtar, Shibani Dandekar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो अभिनता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गई थीं. वहीं, उनकी शादी की अपडेट्स सामने आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कई लोग बधाइयां देते दिखाई दिए थे. वहीं, अब शिबानी और फरहान का एक नया फोटोशूट ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस फोटोशूट के सामने आने के बाद शिबानी की प्रेग्नेंसी (Pregnant) को लेकर भी अफवाहें उड़ रही हैं.

शिबानी और फरहान की फोटोज वायरल

दरअसल, शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में फरहान के साथ अपना एक फोटोशूट शेयर किया है. इन फोटोज में शिबानी ने गोल्डन रंग की शिमरी ड्रेस पहन रखी है और फरहान ने व्हाइट पैंट सूट पहना हुआ है. इन फोटोज में दोनों रोमांटिक पोज देते दिखाई हैं लेकिन इस दौरान लोगों को कुछ ऐसा नजर आ गया जिसकी वजह से शिबानी की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ने लगीं. इस तस्वीरों पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई लोगों ने कहा है कि फोटोज में शिबानी प्रेग्नेंट लग रही हैं. कईयों का मानना है कि ये कैमरे के खराब एंगल के अलावा और कुछ भी नहीं है.हालांकि, फरहान और शिबानी में से किसी ने भी इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की है.

 

 

ये भी पढ़ें- Farhan Akhtar- Shibani Dandekar Wedding: जावेद अख्तर ने बेटे- बहू को शादी पर दिया खास तोहफा

ये भी पढ़ें- Farhan Akhtar- Shibani Dandekar की वेडिंग फोटोज वायरल, बहू संग डांस करते दिखे जावेद अख्तर

खास अंदाज में की शादी

बता दें कि फरहान और शिबानी ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली 21 फरवरी को शादी की थी. दोनों की वेडिंग सेरेमनी काफी चर्चा में रही थी क्योंकि दोनों ने क्रिस्चियन रिति- रिवाज से शादी करने का फैसला किया था. खंडाला में आोजिच हुई इस शादी में फरहान- शिबानी के परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement