Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पोर्नोग्राफी मामले में बोले Raj Kundra, परिवार ने मुझे दोषी समझा

कुंद्रा ने कहा, बहुत चिंतन के बाद मुझे लगा कि तमाम गुमराह करने वाले और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और कई आर्टिकल्स पर मेपर मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा गया.

पोर्नोग्राफी मामले में बोले Raj Kundra, परिवार ने मुझे दोषी समझा

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने पहली बार बयान जारी किया है. उन्होंने अपने बयान में कुछ ऐसी बातें कहीं हैं जिनसे साफ है कि वह मीडिया में चल रही खबरों से कितने विचलित थे. जमानत पर बाहर आए राज कुंद्रा ने मीडिया से इस मामले दखल ना देने और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की है.

राज कुंद्रा का बयान

राज कुंद्रा ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, 'बहुत चिंतन के बाद मुझे लगा कि तमाम गुमराह करने वाले और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और कई आर्टिकल्स पर मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा जा रहा है.  मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी लाइफ में कभी भी 'पोर्नोग्राफी' के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल नहीं हुआ हूं. यह पूरा प्रकरण कुछ और नहीं बल्कि एक Witch Hunt है. ये मामला विचाराधीन है इसलिए मैं साफ नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी'.

'हालांकि, दुर्भाग्य से मुझे मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही 'दोषी' घोषित कर दिया गया है. ट्रोलिंग/नकारात्मकता और लोगों की घृणा बढ़ती ही जा रही है. मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाता, लेकिन चाहता हूं कि इस निरंतर मीडिया ट्रायल के साथ मेरी गोपनीयता में कोई दखल न हो. मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस मोड़ पर और कुछ भी मायने नहीं रखता है, मेरा मानना ​​​​है कि हर व्यक्ति को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं. इस स्टेटमेंट को पढ़ने के लिए समय निकालने और अब से मेरी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद.'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement