Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चीफ गेस्ट बनकर पहुंची Shilpa Shetty, इस कारण दर्ज हुआ मुकदमा, जानकर हैरान रह जाएंगे

Shilpa Shetty के खिलाफ मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें 11 नवंबर को सुनवाई होगी. शिल्पा शेट्टी पर शहर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के कारण यह मुकदमा दर्ज हुआ है.

Latest News
चीफ गेस्ट बनकर पहुंची Shilpa Shetty, इस कारण दर्ज हुआ मुकदमा, जानकर हैर�ान रह जाएंगे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Shilpa Shetty in Muzaffarpur: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी नई मुसीबत में फंस गई हैं. पिछले दिनों अपने पति राज कुंद्रा से जुड़े कई विवादों के चलते कानूनी पचड़े में फंसी रहीं शिल्पा के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में भी मुकदमा दाखिल हुआ है. शिल्पा शेट्टी के खिलाफ ये मुकदमा एक ज्वैलरी शोरूम के उद्घाटन समारोह में चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल होने के चलते दर्ज हुआ है, जिसमें मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट सुनवाई के लिए तैयार हो गई है. शिल्पा समेत 4 लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में कोर्ट 11 नवंबर को सुनवाई करेगी. शिल्पा पर आम लोगों के आवागमन में बाधा डालने का आरोप लगाया गया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल मुजफ्फरपुर के कलम बाग चौक के पास कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम की रविवार (6 अक्टूबर) शाम को ओपनिंग की गई है. इस ओपनिंग प्रोग्राम में शिल्पा शेट्टी गेस्ट के तौर पर शामिल हुई थीं. शिल्पा शेट्टी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए शोरूम के बाहर सड़क के दोनों तरफ जुट गए थे. फैंस की भारी भीड़ के कारण सड़क पूरी तरह जाम हो गई थी. इसी कारण शिल्पा शेट्टी के खिलाफ एक वकील ने मुकदमा दायर किया है. 

शिल्पा के कारण हुई आम लोगों को दिक्कत

मुकदमा दायर करने वाले वकील सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया है कि इस कार्यक्रम के कारण लगे जाम के चलते आम लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा है. यह निजी कार्यक्रम था, जिसके चलते सार्वजनिक सड़क को घंटों तक जाम नहीं रखा जा सकता है. वकील ने शिल्पा शेट्टी के साथ ही कल्याण ज्वैलर्स के टीएम कल्याण रमन और मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी सुब्रत सेन और एक अन्य व्यक्ति को भी आरोपी बनाया गया है.

जिलाधिकारी ने क्यों दी परमिशन

वकील ने आरोप लगाया है कि जिलाधिकारी को फिल्म एक्ट्रेस के आने से होने वाली भीड़भाड़ का अंदाजा था. इसके बावजूद उन्होंने कार्यक्रम की परमिशन क्यों दी? शाम के समय बेहद व्यस्त सड़क को प्रशासन ने कार्यक्रम के समय से दो घंटा पहले ही क्यों ब्लॉक कर दिया? इससे लोगों को बेहद परेशानी उठानी पड़ी है. 

सेलीब्रेटिज के खिलाफ मुकदमे दायर करते रहते हैं वकील ओझा

वकील सुधीर कुमार ओझा का किसी सेलीब्रेटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी वे कई बार सेलीब्रेटीज के खिलाफ मुजफ्फरपुर में मुकदमा दायर कर चुके हैं. इनमें से कई मामलों में एक्टर को मुजफ्फरपुर कोर्ट में आकर हाजिरी भी लगानी पड़ी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement