Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति Raj Kundra संग साईं दरबार पहुंचीं Shilpa Shetty, शेयर किया VIDEO

एक्ट्रेस Shilpa Shetty ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पति Raj Kundra संग साईंबाबा के सामने हाथ जोड़े नजर आ रही हैं.

पति Raj Kundra संग साईं दरबार पहुंचीं Shilpa Shetty, शेयर किया VIDEO

शिल्पा शेट्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty ) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने पोस्ट को लेकर आए दिन चर्चाएं बटोरती रहती हैं. वहीं, हाल ही में उनका एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें वो पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ नजर आ रही हैं. सोशल अकाउंट पर किए इस लेटेस्ट पोस्ट में शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि वो शिरडी साईं दरबार (Shirdi Sai Darbar) दर्शन के लिए पहुंची थीं.

शिल्पा ने शेयर किया वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने पति के राज कुंद्रा के साथ शिरडी साईं दरबार में साईंबाबा के दर्शन करती दिख रही हैं. शिल्पा और राज दोनों ने ही अपने चेहरे को मास्क से ढ़क रखा है और बाबा के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. शिल्पा को इस वीडियो में पंडित जी प्रसाद भी देते दिख रहे हैं. वहीं, राज इस वीडियो में शिल्पा के बताने पर माथा टेकते नजर आ रहे हैं. यहां देखें शिल्पा और राज का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, बोलीं- वो आ चुके हैं!

 

 

राज कुंद्रा ने दी थी सफाई

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'सबका मालिक एक, श्रद्धा और सबुरी. ओम साईं राम'. शिल्पा के इस वीडियो पर फैंस और कई सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इससे पहले दोनों हिमाचल प्रदेश के बगलामुखी दरबार में साथ नजर आए थे. बता दें कि कुछ समय पहले ही राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले पर अपनी ओर से सफाई दी थी. उन्होंने कहा था कि 'तमाम गैर-जिम्मेदाराना बयानों और गलत आर्टिकल्स पर मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है. मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी जिंदगी में कभी भी ‘पोर्नोग्राफी’ के प्रोडक्शन या डिस्ट्रीब्यूशन से नहीं जुड़ा'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement