Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: सुधर रही है Lata Mangeshkar का सेहत, आशा भोसले ने दी जानकारी

शनिवार को Asha Bhosle भी बहन लता से मिलने अस्पताल पहुंची हुई थीं. बाहर निकलते वक्त पैपराजी से बात करते हुए आशा ने बताया कि उनकी सेहत में सुधार है.

VIDEO: सुधर रही है Lata Mangeshkar का सेहत, आशा भोसले ने दी जानकारी

Shraddha kapoor lata mangeshkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Lata Mangeshkar की हालत में हल्का सुधार बताया गया है. कल यानी कि 5 फरवरी शनिवार को उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था. इस बीच देर रात Shraddha Kapoor अपनी मां शिवांगी कोल्हापुरे के साथ उनसे मिलने अस्पताल पहुंचीं. 

शनिवार को Asha Bhosle भी बहन लता से मिलने अस्पताल पहुंची हुई थीं. बाहर निकलते वक्त पैपराजी से बात करते हुए आशा ने बताया कि उनकी सेहत में सुधार है. वह जल्द स्वस्थ हो जाएंगी. जब पैपराजी ने कहा के वे सभी लता मंगेशकर की अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं तो आशा ने कहा कि वह भी अपनी बहन के लिए दुआ कर रही हैं.

 

बता दें कि लता के लिए उनके सभी फैन्स दुआ कर रहे हैं. ट्विटर पर गेट वेल सून के मैसेज की बाढ़ है. सभी का बस यही खयाल है कि लता जल्द स्वस्थ होकर घर लौटें. लता 8 जनवरी से अस्पताल में हैं. वह कोविड पॉजिटिव थीं और साथ में उन्हें निमोनिया भी हो गया था. डॉक्टरों ने उनकी सेहत में सुधार बताया था लेकिन उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा था. 5 फरवरी को उनकी सेहत में गिरावट दिखी तो डॉक्टर्स ने उन्हें तुरंत वेंटिलेटर में शिफ्ट कर दिया.

 

परिवार ने दी थी हेल्थ अपडेट

कुछ समय पहले ही लता मंगेशकर के परिवार की ओर से उनकी सेहत को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया गया था जिसमें बताया गया था कि 'लता दीदी की तबियत में सुधार दिख रहा है और उनका इलाज ICU में चल रहा है. हम उसके शीघ्र स्वस्थ होने और घर वापसी की कामना करते हैं'. इसके साथ ही लोगों से लता मंगेशकर की सेहत को लेकर झूठी खबरे ना फैलाने की अपील भी की गई थी

ये भी पढ़ें:

1- Gangubai Kathiawadi के इस सीन में आलिया भट्ट ने की दीपिका पादुकोण की नकल?

2- जब पुराने दिन याद कर रो पड़ीं Nora Fatehi, बोलीं- भारत आकर पड़ा थप्पड़!

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement