Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shweta Tiwari ने भगवान वाले विवादित बयान पर दी सफाई, बोली- गलत समझा गया

Shweta Tiwari ने अपने विवादित बयान को लेकर बढ़ते बवाल के बीच सफाई दे दी है. उन्होंने बताया है किस तरह उनकी बात को गलत समझा गया.

Shweta Tiwari ने भगवान वाले विवादित बयान पर दी सफाई, बोली- गलत समझा गया

श्वेता तिवारी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने एक विवादित बयान (Controversial Statement) को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रिटिसिज्म झेल रही हैं. उनके भगवान से जोड़कर ब्रा साइज वाले बयान पर इस कदर बवाल मचा हुआ है कि श्वेता के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो गई है. कई संगठनों ने श्वेता के बयान पर आपत्ति जाहिर करते हुए माफी मांगने को कहा था. वहीं, मामला बढ़ता देख एक्ट्रेस की ओर से सफाई जारी कर दी गई है. एक्ट्रेस ने अपने बयान में बताया है कि किस तरह उनके बयान को गलत समझा गया और उन्होंने माफी भी मांग ली है.

जारी की सफाई

श्वेता तिवारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान किसी सवाल पर कह दिया था कि 'भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं'. वो असल में अपने को-स्टार सौरभ राज जैन के बारे में बात कर रही थीं. सौरभ ने टीवी शो 'महाभारत' में भगवान कृष्ण के रोल किया था और श्वेता के साथ आने वाली वेब सीरीज 'फैशन शो' में ब्रा फिटर का किरदार का निभाया है. वहीं, अब इस पूरे मामले पर सफाई जारी करते हुए श्वेता ने कहा- 'मैंने यह नोटिस किया है कि एक सहयोगी की पिछली भूमिका के बारे में दिए गए मेरे एक बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया गया है और गलत समझा गया है. जब संदर्भ में रखा जाता है, तो कोई यह समझ जाएगा कि ‘भगवान’ के संदर्भ में बयान सौरभ राज जैन की एक देवता की लोकप्रिय भूमिका के संदर्भ में था'.

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari के विवादित बयान का सामने आया पूरा वीडियो, कुछ और ही निकला मामला 

 

 

क्यों कही ऐसी बात

उन्होंने आगे लिखा- 'लोग किरदारों के नामों को अभिनेताओं से जोड़ते हैं और इसलिए, मैंने मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान इसे एक उदाहरण के रूप में इस्तेमाल किया था. हालांकि, इसे पूरी तरह से गलत समझा गया है जो देखकर दुख होता है. एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो स्वयं ‘भगवान’ के कट्टर विश्वासी रहे हैं, ऐसा कोई तरीका नहीं है कि मैं जानबूझकर या अनजाने में ऐसी कोई बात कहूं या करूं, जिससे कुल मिलाकर भावनाओं को ठेस पहुंचे'.

समझ में आई गलती

श्वेता का कहना है कि 'मुझे यह समझ में आया है कि जब इसे संदर्भ से बाहर किया जाता है, तो इसने अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. कृपया आश्वस्त रहें कि मेरे शब्दों या कार्यों से किसी को चोट पहुंचाने का मेरा इरादा कभी नहीं रहा है. इसलिए, मैं विनम्रतापूर्वक उस चोट के लिए माफी मांगना चाहती हूं, जो मेरे बयान से अनजाने में बहुत से लोगों को हुई है'.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement