Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saina Nehwal पर भद्दा ट्वीट करना एक्टर Siddharth को पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

एक्टर Siddharth ने बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के ट्वीट पर जवाब देते हुए भद्दी टिप्पणी कर दी थी.

Saina Nehwal पर भद्दा ट्वीट करना एक्टर Siddharth को पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

सिद्धार्थ, साइना नेहवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) को बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के ट्वीट पर भद्दी टिप्पणी करना भारी पड़ गया है. इस मामले में एक्टर की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को पहले से ही जबरदस्त क्रिटिसिज्म झेलना पड़ रहा था. वहीं अब हाल ही में इस मामले पर हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) की साइबर क्राइम विंग ने एक्टर के खिलाफ केस रजिस्टर किया है. बताया जा रहा है कि एक्टर के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है. इससे पहले एक्टर को सबके सामने खिलाड़ी से माफी मांगनी पड़ी थी.

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ के खिलाफ IPC सेक्शन 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, अब उनके खिलाफ कड़ा एक्शन भी लिया जा सकता है. अभी तक इस मामले में एक्टर की ओर से कोई बयान नहीं आया है. दरअसल, साइना नेहवाल ने पीएम सिक्योरिटी ब्रीच मामले पर एक ट्वीट किया था. साइना के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए भद्दी टिप्पणी कर दी थी जिसके बाद NCW ने सिद्धार्थ से माफी मांगने और ट्विटर से उनका एकाउंट ब्लॉक करने की मांग उठाई थी.

 

 

मांगी थी माफी

मामला बढ़ता देख सिद्धार्थ ने आखिरकार साइना नेहवाल से माफी मांग ली थी. उन्होंने ट्विटर पर माफी नामा लिखते हुए कहा था- 'डियर साइना, मैं अपने रूड जोक के लिए आपसे माफी मांगना चाहती हूं जो मैंने आपके ट्वीट के रिप्लाई में कुछ दिनों पहले किया था. मैं आपकी कई बातों से असहमत हो सकता हूं लेकिन मेरी नाराजगी और गुस्सा मेरे शब्दों को जस्टीफाई नहीं कर सकते. मुझे लगता है मैं बेहतर तरीके से बर्ताव कर सकता था'. सिद्धार्थ के माफीनामे पर रिएक्ट करते हुए साइना ने था कि उन्हें खुशी है कि सिद्धार्थ ने अपनी गलती स्वीकार की.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement