Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moosewala की हत्या के गम में डूबा उनका डॉगी, इमोशनल वीडियो देखकर रो पड़े लोग

Sidhu Moosewala के जाने के बाद उनके दो डॉगी गुमसुम हो गए हैं. दोनों एक कोने में बैठे हैं और अपने मालिक का इंतजार कर रहे हैं.

Latest News
Sidhu Moosewala की हत्या के गम में डूबा उनका डॉगी, इमोशनल वीडियो देखकर रो पड़े लोग

सिद्धू मूसेवाला की मौत के गम में डूबा है उनका डॉगी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस लीडर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की रविवार को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस खबर के सामने आने के बाद से हर कोई सदमे में है. फैंस और उनके परिवार वाले अभी तक उनकी मौत पर यकीन नहीं कर पाए हैं. सिद्धू की हत्या के बाद उनके प्यारे डॉगी भी गम में डूबे हुए हैं. हाल ही में सिद्धू के दो पेट डॉगी (Pet Dog) का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कई लोग इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में बताया जा रहा है कि ये डॉगी आज भी सिद्धू के इंतजार में बैठे हुए हैं.

Sidhu का याद में गुमसुम है डॉगी

28 साल के सिद्धू मूसेवाला ने बेहद कम उम्र में जबरदस्त शोहरत हासिल कर ली थी. पंजाब के मनसा जिले के जवाहर गांव के रहने वाले सिद्धू की हत्या के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं, सिद्धू के दो पालतू डॉगी भी सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं.

सिद्धू को अपने कुत्ते से बेहत प्यार करते थे. वो कई बार सोशल अकाउंट पर अपने डॉगीज के साथ वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते दिखाई दिए थे. वहीं, अब अपने मालिक के जाने के बाद ये कुत्ते शोक में डूब गए हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala के माता- पिता का ये वीडियो आपको इमोशनल कर देगा

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala के अंतिम संस्कार में पिता ने उतार दी पगड़ी, देखें PHOTOS

सोशल मीडिया पर इन डॉगीज का एक भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि कुत्तों ने कुछ भी खान से मना कर दिया है और एक कोने में बैठकर बस सिद्धू का इंतजार किए जा रहे हैं. वीडियो में सिद्धू का प्रिय ट्रैक्टर भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो पर कई लोगों ने आंसू बहाने वाली इमोजी के जरिए अपना दुख जाहिर किया है. एक यूजर ने कमेंट किया है कि ये वीडियो वाकई रुला देने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement