Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अभी तक ICU में हैं Lata Mangeshkar, किसी को नहीं है मिलने की इजाजत

लता मंगेशकर अपनी किसी हाउस हेल्प की वजह से इस वायरस की चपेट में आ गई थीं.

अभी तक ICU में हैं Lata Mangeshkar, किसी को नहीं है मिलने की इजाजत

Lata Mangeshkar Health Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लीजेंड्री सिंगर Lata Mangeshkar की तबीयत में अभी तक कोई खास सुधार नहीं आया है. कोविड पॉजिटिव होने के बाद से उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. भारत रत्न अवॉर्डी लता को कोविड के साथ-साथ निमोनिया हो गया था. फिलहाल वह ICU में हैं और डॉक्टर्स उनकी देखभाल कर रहे हैं.

इस समय किसी को भी लता से मिलने की इजाजत नहीं है. केवल डॉक्टर्स ही उनकी देखरेख के लिए आ जा सकते हैं. उनका कहना है कि लता को पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा. इलाज और दवाएं अच्छा असर कर रही हैं. रिकवरी के साइन दिख रहे हैं लेकिन जल्दबाजी करना ठीक नहीं होगा. बता दें लता मंगेशकर अपनी किसी हाउस हेल्प की वजह से इस वायरस की चपेट में आ गई थीं.

तेजी से बढ़ रहे हैं कोविड-19 के मामले

बता दें कि बीते दिनों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इस वजह से दुनियाभर में चिंता का माहौल है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस नए वेरिएंट का इन्फेक्शन रेट बहुत ज्यादा है. ऐसे में बहुत संभावना है कि आप जाने-अनजाने इस वायरस की चपेट में आ सकते हैं. अगर ऐसा हो जाता है तो घबराएं नहीं. तुरंत क्वारंटीन हो जाएं और डॉक्टर से सलाह लें. 

किसी पेशेंट के संपर्क में आने के तुरंत बाद खुद को आइसोलेट कर लें. लक्षण दिखें या न दिखें टेस्ट जरूर करवाएं. अब तो आप घर बैठे भी अपना RT-PCR टेस्ट कर सकते हैं तो कोई भी तरीका अपनाकर अपनी जांच करें या करवाएं. रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद अपनी डाइट का खयाल रखें.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के लिए Anushka Sharma का इमोशनल मैसेज, मुझे तुम पर गर्व है

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement