Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sirf Tum की यह एक्ट्रेस अब दिखती हैं ऐसी, वायरल हुई ताजा तस्वीर

सोशल मीडिया पर प्रिया की लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है. यह तस्वीर उनकी खास दोस्त ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Sirf Tum की यह एक्ट्रेस अब दिखती हैं ऐसी, वायरल हुई ताजा तस्वीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 1999 में आई सिर्फ तुम काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म में संजय कपूर, सुष्मिता सेन और प्रिया गिल लीड रोल में थे. यह फिल्म एक ऐसी लव स्टोरी पर आधारित थी जिसमें दो लोग एक दूसरे को बिना देखे ही प्यार में पड़ जाते हैं. फिल्म के आखिर तक दोनों एक दूसरे से मिलने की कोशिश में होते हैं तब कहीं जाकर आखिरी सीन में मुलाकात होती है.

फिल्म में दीपक यानी कि संजय कपूर और आरती यानी कि प्रिया गिल की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी. दोनो ही सितारे फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे. इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 22 साल हो चुके हैं. संजय कपूर और सुष्मिता सेन को तो आप देखते ही रहते हैं आज आपको मिलवाते हैं प्रिया गिल से जिनकी तस्वीर फिलहाल सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं बालिका वधु की Avika Gor, इस डायरेक्टर ने दिया मौका

अब ऐसी दिखती हैं प्रिया गिल

सोशल मीडिया पर प्रिया की लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है. यह तस्वीर उनकी खास दोस्त ने क्लिक की है. सिंपल लुक में बिना मेकअप के नजर आने वाली प्रिया आज भी काफी खूबसूरत दिखती हैं. फैंस आरती यानी कि प्रिया गिल की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने लिखा आप काफी खूबसूरत हैं. तो वहीं दूसरे ने लिखा- आप बिल्कुल नहीं बदलीं.

Priya Gill

मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं प्रिया 

बता दें कि प्रिया साल 1995 की मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान जैसे कई सितारों के साथ काम किया है. हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. प्रिया ने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, मलयालम फिल्मों में भी काम किया था. प्रिया को आखिरी बार साल 2006 में फिल्म भैरवी में देखा गया था. 

यह भी पढ़ें: जिम में आराम फरमा रहा था शख्स, Sonu Sood ने मारी लात

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement