Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोहा अली खान ने धूमधाम से की Mahashivratri की पूजा, नन्ही इनाया ने किया अभिषेक

Mahashivratri 2022 पर सोहा अली खान ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर महाशिवरात्री पर पूजा की है. उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया है.

Latest News
सोहा अली खान ने धूमधाम से की Mahashivratri की पूजा, नन्ही इनाया ने किया अभिषेक

Mahashivratri 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज पूरे देश में महाशिवरात्रि (Mahashivratri) का त्योहार मनाया जा रहा है. जहां एक तरफ शिव मंदिरों में भक्तों की भीड़ उमड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने घर में धूमधाम से महाशिवरात्री पर पूजा की है. इस दौरान सोहा और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की बेटी इनाया (Inaaya) भी पूजा में हिस्सा लेती दिखाई दीं. कुणाल शंख बजाते नजर आए और नन्ही इनाया ने महाशिवरात्रि पर अभिषेक किया. सोहा ने इस पूजा का एक वीडियो भी शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि उनका परिवार एक साथ बैठ कर पूरे रिति-रिवाज के साथ पूजा कर रहा है. वीडियो को देखकर मालूम होता है कि सोहा की ससुराल में ये पूजा रखी गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस सोहा, कुणाल और उनकी बेटी के साथ कई और लोग भी नजर आ रहे हैं. सोहा और कुणाल एक साथ जमीन पर बैठकर पूजा कर रहे हैं. वहीं, वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह नन्ही इनाया भी इस पूजा में हिस्सा ले रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Ramayan के 'लक्ष्मण' को नए लुक में पहचान नहीं पाएंगे, वायरल हुआ सुनील लहरी का 'कूल' अंदाज

ये भी पढ़ें- Soha Ali Khan ने क्यों शेयर की अपनी बच्ची के कमरे की CCTV फुटेज?

महाशिवरात्रि की ये कामना

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में सभी को महाशिवरात्रि पर शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा- 'herath मुबारक, सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं. सभी के लिए शांति, खुशी, प्यार और रोशनी की कामना करती हूं. ओम नम: शिवाय'. सोहा के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement