Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonakshi Sinha के खिलाफ वारंट, 36 लाख की धोखाधड़ी का है मामला, 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने का आदेश

धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है. इस मामले में उन्हें 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना होगा.

Sonakshi Sinha के खिलाफ वारंट, 36 लाख की धोखाधड़ी का है मामला, 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने का आदेश

Sonakshi Sinha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में हैं. बीते दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल हुई इसमें वह सलमान खान के साथ थीं. तस्वीर को देखकर लग रहा था कि वह सलमान खान के साथ शादी कर रही हैं. यह तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तो सोनाक्षी ने इसे लेकर कड़ा जवाब भी दिया था. अब वह फिर चर्चा में हैं. इस बार मामला धोखाधड़ी का है.इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की एक कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

इवेंट में ना पहुंचने पर हुआ केस
रिपोर्ट्स के मुताबिक मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके के रहने वाले इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया था. सोनाक्षी इस इवेंट में जब पहुंची ही नहीं तो इवेंट ऑर्गेनाइजेर ने पैसे वापस करने की मांग की. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी के मैनेजर ने पैसे वापस करने से भी इनकार कर दिया.सोनाक्षी सिन्हा से कई बार संपर्क करने पर भी जब ऑर्गेनाइजर को पैसे नहीं मिले तो उसने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई.

तीन साल पुराना है मामला
यह मामला सन् 2018 का है. इस मामले में सोनाक्षी के लगातार गैरहाजिर रहने के कारण अब कोर्ट की तरफ से गैरजमानती वारंट जारी किया गया है. प्रमोद शर्मा ने 2018 में कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर 36 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है. अदालत ने पुलिस को सोनाक्षी सिन्हा को गिरफ्तार कर 25 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है. 

ये भी पढ़ेंः Salman Khan संग गुपचुप शादी रचाने वाली अफवाहों पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement