Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan संग गुपचुप शादी रचाने वाली अफवाहों पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा

Salman Khan के साथ एक फेक Wedding Photo वायरल होने पर Sonakshi Sinha ने फाइनली चुप्पी तोड़ी है.

Salman Khan संग गुपचुप शादी रचाने वाली अफवाहों पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा

Salman Khan, Sonakshi Sinha.jpg

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दबंग यानी अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजेबल बैचलर में गिने जाते हैं. हालांकि, वो कभी शादी के मूड में नजर नहीं आते हैं. वहीं, सलमान की शादी की खबरें तब तेज हो गईं जब उनकी शादी की एक फेक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई. इस फोटो में सलमान संग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फोटो एडिट कर लगाई गई थी. इस फोटो में दोनों सगाई करते दिखाई दे रहे थे. वहीं, अब जाकर इन अफवाहों पर सोनाक्षी ने चुप्पी तोड़ी है. वो इस दौरान बुरी तरह नाराज होती नजर आईं.

सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा को रिंग पहनाते दिखाई दे रहे थे. इस तस्वीर पर रिएक्ट सोनाक्षी ने सच्चाई बता दी है. उन्होंने वायरल हो रही इसी फेक फोटो पर कमेंट बॉक्स में लाफिंग इमोजी बनाते हुए लिखा- 'क्या तुम बेवकूफ हो जो रियल और फोटोशॉप्ड फोटो में अंतर नहीं कर सकते. सोनाक्षी के इस कमेंट से जाहिर है कि वो ऐसी एडिटेड फोटो सर्कुलेट करने वालों पर नाराज हैं और उन्हें ये काफी फनी भी लग रहा है कि लोग इस पर भरोसा भी कर सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @gossipsbtown

 

ये भी पढ़ें- KRK ने Shahrukh Khan की 'पठान' पर साधा निशाना, बोले- अक्षय कुमार की देशभक्ति का भूत है

ये भी पढ़ें-  CISF जवानों से हाथ जोड़कर मिले Shahrukh Khan, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

सलमान ने नहीं दिया रिएक्शन

बता दें कि वायरल हो रही फोटो पर सलमान खान ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बात करें वर्कफ्रंट की तो सलमान की टाइगर-3 पाइपलाइन में है. इसके अलावा उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' पर काम जल्द शुरू होने वाला है. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म डबल XL है जिसमें वो एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आने वाली हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement