Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

16 साल पुराने सूट में आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखीं Sonali Bendre, जेम्स बॉन्ड संग शेयर की फोटो

एक्ट्रेस Sonali Bendre ने अपनी लेटेस्ट फोटोज में दिखाया है कि 16 साल पुराना सूट आज भी उनपर बिलकुल फीट बैठता है.

Latest News
16 साल पुराने सूट में आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखीं Sonali Bendre, जेम्स बॉन्ड संग शेयर की फोटो

सोनाली बेंद्रे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) भले ही अब फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में सोनाली अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने खुद की दो तस्वीरों शेयर की हैं और 16 सालों के अंतर में ली गई इन तस्वीरों में एक बात कॉमन नजर आ रही है और वो है सोनाली का व्हाइट रंग का खूबसूरत सूट.

वायरल हुई फोटोज

दरअसलस, सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली पिक में वो हॉलीवुड एक्टर पीयर्स ब्रौसनन के साथ दिखाई दे रही हैं ये तस्वीर 16 साल पुरानी है और दूसरी फोटो में वो अपने पति गोल्डी बहल (Goldie Behl) के साथ नजर आ रही हैं. इन दोनों फोटोज में उन्होंने एक ही सूट पहन रखा है और दोनो में ही वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, 16 सालों बाद भी वहीं फिटनेस मेनटेन रखने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर तारीफें मिल रही हैं. यहां देखें सोनाली की वायरल हो रही फोटोज-

 

 

ये भी पढ़ें- पत्रकार संग दुर्व्यवहार केस: Salman Khan को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म Avatar? बताया- मेरी एक बात पर भड़क गए थे James Cameron

16 सालों में कुछ नहीं बदला

बता दें कि ये सूट सोनाली ने हाल ही में हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम की ईद पार्टी के दौरान पहना था. उन्होंने अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पुरानी और नई फोटोज मेरी फेवरेट हैं. इससे मुझे पता चलता है कि मैं कितना बदल गई हूं और कुछ चीजें नहीं बदली हैं. जैसे मैं अपने पुराने आउटफिट में फिट हो गई. मैंने ये आउटफिट 16 साल पहले अपने पहले ट्राइमेस्टर में पहना था और अब मैं उसी आउटफिट में 2022 में हूं. बहुत खुश हूं कि कुछ ज्यादा बदला नहीं है'.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement