Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonam Kapoor के दिल्ली वाले घर में हुई डकैती, करोड़ों की जूलरी और कैश ले उड़े बदमाश

Sonam Kapoor और Anand Ahuja के घर लूट की चौंकाने वाली घटना की रिपोर्ट्स आ रही हैं.

Latest News
Sonam Kapoor के दिल्ली वाले घर में हुई डकैती, करोड़ों की जूलरी और कैश ले उड़े बदमाश

Sonam Kapoor, Anand Ahuja

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) इन दिनों अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं. वहीं, इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सोनम और आनंद के दिल्ली वाले बंगले पर काफी बड़ी लूट हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान बदमाश कैश और कीमती गहने उड़ा ले गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि हाई प्रोफाइल होने की वजह से इस केस को अभी बाहर नहीं आने दिया जा रहा है. हालांकि, सोनम के घर में हुई लूटपाट में कुल कितना नुकसान हुआ है इसकी डिटेल सामने आ गई है.

घर में रहते हैं सास- ससुर

सोनम कपूर और आनंद का ये घर दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है जहां पर सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सासू मां प्रिया आहूजा रहती हैं. इसके अलावा आनंद की दादी सरला आहूजा भी इसी घर में रहती हैं. एबीपी की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस घर से कैश और जूलरी को मिलाकर 1.41 करोड़ रुपए की लूट हुई है. बताया जा रहा है सबसे पहले सोनम की सासू मां ने इस मामले में तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. ये एक हाईप्रोफाइल केस है इसलिए दिल्ली पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई थी.

ये भी पढ़ें- मांग में सिंदूर लगाए करण कुंद्रा के साथ दिखीं Tejasswi Prakash, लोग बोले- चुपके से कर ली शादी?

ये भी पढ़ें- भारत की नागरिक नहीं हैं Alia Bhatt, शादी के बाद होंगे ये बदलाव?

इन लोगों से चल रही पूछताछ

बताया जा रहा कि पुलिस अभी 25 कर्मचारी, 9 केयरटेकर्स, ड्राइवर्स, गार्डनर्स और कई और वर्कर्स के से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि इस केस में क्राइम इनवेस्टिगेट करने के लिए FSL टीम को भी लगाया गया है. सोनम की सासू मां ने बताया कि उन्हें चोरी का पता तब चला जब उन्होंने अपनी अलमारी चेक की.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement