Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election में Sonu Sood इस वजह से नहीं करेंगे बहन Malvika के लिए चुनाव प्रचार

Sonu Sood ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि राजनीति में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है और वो बहन के लिए भी कैंपेन नहीं करने वाले हैं.

Punjab Election में Sonu Sood इस वजह से नहीं करेंगे बहन Malvika के लिए चुनाव प्रचार

Sonu Sood

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना के दौर में लोगों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में रहे थे. वहीं, इसके बाद से कई बार उनके राजनीति ज्वाइन करने की अफवाहें उड़ चुकी हैं और एक्टर ने हर बार इन अफवाहों से साफ इनकार किया है. हाल ही में एक बार सोनू सूद ने कहा है कि वो राजनीति या फिर उससे जुड़ी किसी तरह की चीज से दूर रहना चाहते हैं. सोनू ने बताया कि वो पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) में अपनी बहन मालविका के लिए चुनावी कैंपेन नहीं करेंगे. उन्होंने इसके पीछे की वजह के बारे में भी बताया है.

क्यों नहीं करें कैंपेन

सोनू सूद की बहन ने हाल ही कांग्रेस पार्टी जॉइन की है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मालविका पंजाब की मोगा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. इस बारे में सोनू ने ईटाइम्स संग लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो मालविका के लिए प्रचार नहीं करेंगे क्योंकि उनका मानना है कि ये मालविका का सफर है और सोनू चाहते हैं कि मालविका अपनी पहचान खुद बनाने के लिए कड़ी मेहनत करें.

बहन पर गर्व

सोनू ने आगे कहा- 'मुझे बहुत गर्व है कि उन्होंने यह कदम उठाया है. वो पंजाब के लोगों की परेशानियों और वहां के मुद्दों को समझती हैं और वो जरूरतमंदों की मदद सीधे तौर पर कर पाएगी'. बता दें कि सोनी सूद सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों की मदद करते आए हैं. वो इस बीच फिल्मों से दूर हो गए थे लेकिन अब उनके पास कई फिल्में हैं जिन पर सोनू सूद धीरे-धीरे काम शुरू करने जा रहे हैं. सोनू ने बताया कि वो अपनी अगली फिल्म का ऐलान जल्द करेंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement