Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यश की फिल्म KGF-2 को लगी किसकी नजर? IMDb पर हुआ ऐसा हाल

KGF 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है लेकिन इसके बावजूद फिल्म की IMDb रेटिंग गिरती हुई दिख रही है.

Latest News
यश की फिल्म KGF-2 को लगी किसकी नजर? IMDb पर हुआ ऐसा हाल

KGF Chapter 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों सिनेमाघरों में एक के बाद एक बिग बजट साउथ फिल्में रिलीज हो रही हैं. 'पुष्पा', RRR के बाद अब बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर केजीएफ 2 (KGF-2) का जलवा देखने को मिल रहा है. यश (Yash) स्टारर यह फिल्म न सिर्फ सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटोर रही है बल्कि टिकट खिड़की पर जमकर कमाई कर रही है. हालांकि, एक मामले में फिल्म का बुरा हाल हो रहा है. 'केजीएफ 2' की IMDb रेटिंग पहले से गिर गई है. कई लोगों का मानना है कि फिल्म को नजर लग गई और इस कारण से हो रहा है.

क्या है मामला?

दरअसल, यश की फिल्म 'केजीएफ 2' रिलीज के बाद से ही धमाकेदार कमाई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 'केजीएफ चैप्टर 2' की कमाई 215 करोड़ से ऊपर पहुंच चुकी है. जहां एक तरफ फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है वहीं, दूसरी तरफ फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग पहले से गिर गई है. बताया जा रहा है कि रिलीज के बाद 16 अप्रैल तक केजीएफ चैप्टर 2 की रेटिंग 9.7 थी लेकिन अब 18 अप्रैल को ये रेटिंग 9.6 हो गई है. ये रेटिंग 54 हजार वोट्स के आधार पर तय की गई है. 54 हजार वोट्स में से 47,231 (86.7%) लोगों ने फिल्म को 10 रेटिंग दी है. 2872(5.3%) लोगों ने फिल्म को 9 रेटिंग दी है और 167 (0.3%) ने 2 रेटिंग और 1676 (3.1%) लोगों ने फिल्म को एक रेटिंग दी है.\

ये भी पढ़ें- RRR ने तोड़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड, KGF-2 भी नहीं रोक सकी

ये भी पढ़ें- Jayeshbhai Jordaar Trailer: कॉमेडी अंदाज में बड़ा मैसेज दे गए रणवीर सिंह, हर एक सीन में किया धमाका

और भी गिरेगी रेटिंग?

बताया जा रहा है कि अगर वोटिंग का आंकड़ा ऐसा ही चलता रहा तो आने वाले वक्त में ये फिल्म रेटिंग के मामले में और भी पिछड़ सकती है. कुछ ऐसा ही 'द कश्मीर फाइल्स' और आरआरआर की IMDb रेटिंग्स में भी कुछ ऐसा ही हुआ था. हालांकि, 'केजीएफ 2' को लेकर सोशल मीडिया पर बज काफी ज्यादा है ऐसे में देखना होगा कि फिल्म की IMDb रेटिंग्स के मामले में किस्मत कैसी रहेगी.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement