Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दोस्तों संग जमकर पार्टी करती दिखीं Suhana Khan, वायरल हुईं Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है.

दोस्तों संग जमकर पार्टी करती दिखीं Suhana Khan, वायरल हुईं Photos

सुहाना खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक उनके कई फैन पेज भी मौजूद हैं जो सुहाना की लेटेस्ट फोटोज शेयर करते दिख जाते हैं. वहीं, हाल ही में क्रिसमस (Christmas) के मौके पर सुहाना की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिनमें वो अपने दोस्तों संग जमकर पार्टी (Party) करती दिखाई दे रही हैं. सुहाना इन फोटोज में हमेशा की तरह स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं.

वायरल हुईं फोटोज

सुहाना खान के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सुहाना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो अपनी गर्लगैंग के साथ मस्तीभरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में सुहाना ने ब्लैक रंग की एक स्टाइलिश ड्रेस पहन रखी है और उनकी फ्रेंड्स भी कम ग्लैमरस नहीं लग रही हैं. सुहाना की ये तस्वीरें देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये उनकी क्रिसमस पार्टी के दौरान ली गई हैं. हालांकि, ये तस्वीरें क्रिसमस के मौके पर ली गई हैं या पहले की हैं ये साफ नहीं हो पाया है. यहां देखें वायरल हो रहीं सुहाना की ये तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Praveen Kumar Sobati: 76 की उम्र में पाई-पाई को मोहताज हुए Mahabharat के 'भीम', पेंशन के लिए सुनाई आपबीती

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanaxkhan2)

 

फैंस को है इंतजार

बता दें कि सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी एक शॉर्ट फिल्म जबरदस्त चर्चाओं में रह चुकी है. शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सुहाना पढ़ाई पूरी करने के बाद खुद तय करेंगी कि उन्हें बॉलीवुड में कब एंट्री लेनी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान ने न्यूयॉर्क में रहकर फिल्म मेकिंग की पढ़ाई की है. वहीं, अभी तक फैंस को उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म के एनाउंसमेंट का इंतजार है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement