Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jacqueline Fernandez संग प्राइवेट फोटोज लीक होने पर सुकेश को आया गुस्सा, बोले- उसने सिर्फ प्यार किया

Money Laundering केस में आरोपी Sukesh Chandrasekhar ने Jacqueline Fernandez संग वायरल हो रही अपनी प्राइवेट तस्वीरों पर रिएक्शन दिया है.

Latest News
Jacqueline Fernandez संग प्राइवेट फोटोज लीक होने पर सुकेश को आया गुस्सा, बोले- उसने सिर्फ प्यार किया

सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन फर्नांडीज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मनी लॉन्डरिंग केस में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के संग रिश्ते की वजह से बॉलीवुड जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) मुसीबत में फंसती नजर आई थीं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर सुकेश के साथ जैकलिन की कई प्राइवेट तस्वीरें वायरल होती दिखाई दी थीं जिसके बाद जैकलिन ने सोशल मीडिया पर लोगों से ऐसी तस्वीरें सर्कुलेट ना करने की अपील की थी. वहीं, अब इस मामले पर सुकेश की प्रतिक्रिया सामने आई है. बताया जा रहा है कि अपनी प्राइवेट फोटोज वायरल होने को लेकर सुकेश बुरी तरह नाराज है और अपनी ओर से सफाई भी दी है. सुकेश ने अपने बयान में कबूल किया है कि उसने जैकलिन से सिर्फ प्यार किया था.

जैकलिन का किया बचाव

सुकेश चंद्रशेखर और जैकलिन के रिश्ते पर सवाल उठाए जा रहे हैं और ये जानने के बाद सुकेश ने जैकलीन का बचाव करते हुए कहा केस केस से जैकलिन का कोई लेना-देना नहीं हैं. सुकेश का कहना है कि तस्वीरों के लीक होने को जैकलिन की प्राइवेसी का हनन किया गया है. सुकेश ने अपने वकील की मदद से मीडिया को एक खत भेजा है जिसमें गुस्सा जाहिर किया है. इस खत में सुकेश ने लिखा- 'मैंने अपनी प्राइवेट तस्वीरों को देखा, जिनके वायरल होने से मैं काफी ज्यादा परेशान हूं. ये किसी की प्राइवेसी और पर्सनल स्पेस का पूरी तरह से उल्लंघन है. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि वो जैकलीन को गलत प्रोजेक्ट ना करें. क्योंकि ये उसके लिए आसान नहीं है'.

ये भी पढे़ं- Raj Kundra ने Rakhi Sawant संग बनाया वीडियो, बॉलीवुड पर कसा तंज?

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने फैन को दी Weight Loss Tips, वायरल हुआ मजेदार पोस्ट

पैसों के लिए नहीं था रिश्ता

सुकेश ने कहा- 'हमारा रिश्ता पैसों के लिए नहीं था बल्कि उसने मुझे बिना स्वार्थ के सिर्फ प्यार किया. हमारे रिश्ते में एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान था. जैकलिन का मुझसे जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस से कोई लिंक नहीं है'. सुकेश का कहना है कि 'जो महंगे गिफ्ट्स मैंने जैकलीन या उनके परिवार को दिए हैं, वो नॉर्मल चीजें हैं, जो कोई भी अपने प्यार के लिए करता है और मैं आप सबसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि इन्हें गलत तरह से लेना बंद कर दें और कृपया जैकलीन को प्यार और सपोर्ट दें क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है'. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement