Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anamika के सेट पर घायल हुईं Sunny Leone, क्या है VIRAL वीडियो का सच ?

शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी घायल हैं. वो कटे हुए होंठ और जख्मी घुटनों पर वह मरहम पट्टी करवाती नजर आ रही हैं.

Anamika के सेट पर घायल हुईं Sunny Leone, क्या है VIRAL वीडियो का सच ?

Sunny leone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस Sunny Leone सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. अपने रुटीन और काम से जुड़े अपडेट देने में सनी कभी पीछे नहीं हटतीं. यही वजह है कि कभी उनके घर के वीडियोज तो कभी बच्चों के साथ आउटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. शूटिंग पर होती हैं तो इंस्टाग्राम पर अच्छा कॉन्टेंट देखने को मिल जाता है लेकिन फिलहाल जो चल रहा है वह चिंता बढ़ाने वाला है. दरअसल सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में सनी लियोनी घायल नजर आ रही हैं. हर कोई इसी चिंता में है कि आखिर सनी को ये चोटें कैसे आईं. 

शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी लियोनी घायल हैं. वो कटे हुए होंठ और जख्मी घुटनों पर वह मरहम पट्टी करवाती नजर आ रही हैं. सनी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कमेंट सेक्शन में लोग सनी से इस हालत की वजह पूछ रहे हैं. बता दें कि सनी लियोनी को चोट असल में नहीं लगी है बल्कि यह उनके शूट से जुड़ा वीडियो है. वीडियो के साथ सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा, 'एजेंट एम के जीवन में एक सामान्य दिन! मुझे यह चोट कैसे लगी, जानने के लिए देखें #अनामिका'. अपने कैप्शन में सनी लियोनी ने 'अनामिका' की बाकी कास्ट के लोगों के साथ ही साथ उस मेकअप आर्टिस्ट को भी टैग किया है जिन्होंने उनका मेकअप किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

वर्कफ्रंट पर बात करें तो इन दिनों सनी लियोनी विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आ रही हैं. यह वेब सीरीज 10 मार्च से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है. यह एक स्पाई थ्रिलर है जिसमें सनी लियोनी एक्शन सीक्वेंस करती दिख रही हैं. इस सीरीज के लिए उन्होंने गन-फू और उमा थरमन से मार्शल आर्ट्स और तलवारबाजी की ट्रेनिंग ली है.

ये भी पढ़ें:

1- Runway 34 Teaser: सलमान खान ने अजय देवगन से की थी खास रिक्वेस्ट, ईद से जुड़ा है मामला

2- अनुपम खेर की मां ने दिया The Kashmir Files का Review, निकाले गए भाइयों की दर्दनाक कहानी सुनाई

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement