Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'दयाबेन' के बाद Taarak Mehta को अलविदा कहने वाले हैं Jethalal? एक्टर ने दिया जवाब

छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है.

'दयाबेन' के बाद Taarak Mehta को अलविदा कहने वाले हैं Jethalal? एक्टर ने दिया जवाब

जेठालाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है. लगभग 12 सालों से चल रहे इस शो में अब तक कई किरदारों के एक्टर्स बदल चुके हैं लेकिन जब से 'दयाबेन' (Dayaben) ने ये शो छोड़ा है तब से उनका रोल खाली ही है. इसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 'दयाबेन' के बाद अब 'जेठालाल' (Jethalal) एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) भी शो छोड़ने वाले हैं. ये अफवाहें फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं थीं. वहीं, हाल ही में दिलीप जोशी ने इन अफवाहों पर खुद सामने आकर जवाब दिया है.

जब कोई काम नहीं था

दिलीप जोशी शुरुआत से ही Taarak Mehta से जुड़े हुए हैं और जब उनके शो छोड़ने की अफवाहें फैलीं तो फैंस निराश नजर आए. वहीं, हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में दिलीप ने सारी बातें साफ कर दी हैं. उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि जब यह शो अच्छा चल रहा है, तो बेवजह इसे किसी और चीज के लिए क्यों छोड़ दिया जाए'. दिलीप का कहना है कि ये शो उन्हें तब मिला जब उन्हें काम की सबसे ज्यादा जरूरत थी. उन्होंने बताया- 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा साइन करने से पहले, एक साल से ज्यादा वक्त तक, मेरे पास कोई नौकरी नहीं थी. जिस सीरियल पर मैं काम कर रहा था वह ऑफ-एयर हो गया था'.

जेठालाल के लिए पहली पसंद नहीं थे दिलीप

दिलीप जोशी की बातों से मालूम होता है कि शो पर कुछ दिक्कतें तो हुई हैं लेकिन वो 'तारक मेहता' छोड़ने के मूड में नहीं हैं. बता दें कि थिएटर से करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता दिलीप बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि दिलीप जोशी को 'तारक मेहता' में जेठालाल के पिता चंपकलाल का रोल मिल रहा था लेकिन उन्होंने प्रोड्यूसर असित मोदी से कहा कि वो जेठालाल के किरदार में फिट बैठेंगे.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement