Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta: ऐसे हुई थी Jethalal और Dayaben के रोमांटिक सीन की शूटिंग, देखें- VIDEO

छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है.

Taarak Mehta: ऐसे हुई थी Jethalal और Dayaben के रोमांटिक सीन की शूटिंग, देखें- VIDEO

जेठालाल, दयाबेन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है. शो पर आए ट्विस्ट एंड टर्न आए इसे टीआरपी की लिस्ट में भी बनाए रखते हैं लेकिन फैंस आज भी 'दयाबेन' (Dayaben) को मिस करते हैं. हाल ही में वायरल हो रहा एक वीडियो इस बात का सबूत है कि लोगों को दयाबेन और जेठालाल (Jethalal) के रोमांस और कॉमेडी भरे दिन किस कदर याद आ रहे हैं. इस वीडियो में टीवी की ये मशहूर जोड़ी एक साथ डांस करती नजर आ रही है.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, तारक मेहता के एक फैनपेन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो दयाबेन और जेठालाल के डांस सीन की रिहर्सल का मालूम होता है. इस वीडियो में जेठालाल एक्टर दिलीप जोशी शर्ट और ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं और दयाबेन एक्ट्रेस दिशा वकानी व्हाइट शर्ट और खाकी पैंट्स में नजर आ रही हैं. दोनों ही एक-दूसरे ही बाहों में रोमांटिक डांस स्टेप्स कर रहे हैं और इसके अलावा बगल में खड़ीं उनकी इंस्ट्रक्टर दोनों को स्टेप्स सिखा रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Farhan Akhtar-Shibani Dandekar जल्द करेंगे शादी? जानें- वेडिंग वेन्यू से आउटफिट तक की डीटेल

 

 

सालों पहले छोड़ा था शो

बता दें कि 'दयाबेन' एक्ट्रेस दिशा वकानी ने 2017 में पहले बच्चे के जन्म के दौरान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से ब्रेक लिया था. जिसके बाद से आज तक उनका कमबैक नहीं हो सका है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दिशा वकानी ने फीस बढ़ाने की मांग की थी और मेकर्स इससे सहमत नहीं थे. इसी क्लैश की वजह से आज तक शो पर 'दयाबेन' नहीं लौटी हैं और ना ही इस रोल में कोई और एक्ट्रेस ही आ पाई हैं. वहीं, फैंस उन्हें आज भी मिस करते दिखाई दे जाते हैं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement