Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Teaser: कटरीना कैफ का धमाकेदार एक्शन अवतार, सोते नजर आए सलमान खान

Tiger 3 के Teaser में Salman Khan और Katrina Kaif का अलग अवतार देखने को मिल रहा है.

Latest News
Tiger 3 Teaser: कटरीना कैफ का धमाकेदार एक्शन अवतार, सोते नजर आए सलमान खान

Tiger 3, Salman Khan, Katrina Kaif

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) हाल ही में जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है. फिल्म 'टाइगर 3' का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. 'टाइगर 3' के इस टीजर से जाहिर है कि फिल्म में जमकर एक्शन और ड्रामा देखने को मिलने वाला है. जहां एक तरफ 'टाइगर 3' में सलमान सोते हुए दिख रहे हैं तो वहीं कटरीना जमकर चाकू चलाती दिख रही हैं और कुछ लोगों से ट्रेनिंग भी ले रही हैं.

धमाकेदार टीजर

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'टाइगर 3' से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो फिल्म की रिलीज डेट एनाउंसमेंट के लिए है. 1 मिनट 8 सेकेंड के इस टीजर की शुरुआत में कटरीना कैफ पूरे जोश के साथ एक शख्स के सामने चाकू चलाती दिख रही हैं और वो शख्स डिफेंस की कोशिश कर रहा है फिर अचानक से फ्रेम में दो और लोग आ जाते हैं और चाकूबाजी में कटरीना को ट्रेन करने लगते हैं. वहीं, टीजर के आखिर में कटरीना सलमान के पास जाती हैं जो अपने मुंह पर कपड़ा डाले सोते दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही कटरीना, सलमान के पास जाती हैं वो उठ खड़ होते हैं और कहते हैं कि 'टाइगर हमेशा तैयार है'. यहां देखें ये टीजर-

 

 

ये भी पढ़ें- Salman Khan संग रिश्ते पर बोले संजय लीला भंसाली, बताया क्यों साथ नहीं करते काम

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की Jhund देखकर रो पड़े Aamir Khan, आंसू पोछते हुए Video वायरल 

सलमान खान ने किया ऐलान

इस टीजर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में बताया है- 'हम सब अपना ख्याल रखें... टाइगर 3 2023 ईद पर... चलो सब मिलते हैं. ये हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. #YRF50 और #Tiger3 का जश्न मनाते हैं आपके नजदीकी थिएटर में 21 अप्रैल 2023 को'. इस टीजर पर मिल रहे कमेंट्स में फैंस की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement