Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उर्फी जावेद ने अपने फैंस को कुछ इस तरह दी Eid की मुबारकबाद, वीडियो वायरल 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. ईद पर उनका ये अंदाज कुछ लोगों को पसंद आ रहा तो कुछ को नागवार गुजर रहा है.

उर्फी जावेद ने अपने फैंस को कुछ इस तरह दी Eid की मुबारकबाद, वीडियो वायरल 

उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज पूरे देश में बड़ी ही धूमधाम से ईद (Eid 2022) मनाई जा रही है. लोग एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं. इसी कड़ी में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी एक बार फिर वायरल होने लग गई हैं. ईद पर उनका ये अंदाज कुछ लोगों को पसंद आ रहा तो कुछ को नागवार गुजर रहा है. 

उर्फी जावेद अपनी किसी फोटो या वीडियो से ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती हैं. इस बार तो ईद पर मुबारकबाद देने के बाद भी वो वायरल हो गईं. दरअसल उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने साड़ी तो जरूर पहनी है पर उनका ब्वाउज काफी रिवीलिंग है. खुले बालों, न्यूड मेकप और व्लू कलर की साड़ी में उर्फी खूबसूरत लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

उर्फी ने 'ईद हो जाएगी' गाने पर डांस का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन देते हुए लिखा है- आप सभी को ईद मुबारक, इस खूबसूरत गाने के साथ. 

ये भी पढ़ें: Happy Eid-Al-Fitr 2022: इन शानदार Graphic cards से करें अपनों को ईद मुबारक

बता दें कि अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर उर्फी जावेद जमकर ट्रोल होती रहती हैं. ट्रोल्स उन्हें सही से कपड़े पहनने की सलाह दे रहते हैं पर उर्फी को इस सबसे कुछ फर्क नहीं पड़ता. यही नहीं कुछ दिन पहले ही पैपराजी ने उर्फी से रोजा रखने को लेकर सवाल किया था, जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि वो ना तो भगवान और ना ही अल्लाह को मानती हैं, तो वे रोजा क्यों रखें. इसी के साथ उर्फी ने कहा कि जब तक ये चीजें अंदर से नहीं होगी तो क्या फायदा. 

ये भी पढ़ें: ...जब Manto को उनके जिगरी दोस्त 'दादा मुनी' ने पहचानने से कर दिया था इंकार

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement