Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

2 लाख का था पर्स और लाखों के कंगन, अंदाजा लगाइए कितने की थी Urvashi Rautela की यह ड्रेस

उर्वशी ने इस इवेंट में डी.एल माया का डिजाइन किया गया डीप कट, हाई स्लिट बॉडी फिटिंग लॉन्ग गाउन पहना था.

2 लाख का था पर्स और लाखों के कंगन, अंदाजा लगाइए कितने की थी Urvashi Rautela की यह ड्रेस

Urvashi Rautela

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार Urvashi Rautela ने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है. उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन का आंकड़ा पार किया. उर्वशी इंस्टाग्राम क्वीन हैं. वह हमेशा अपने फैन्स और फॉलोअर्स को अपने रुटीन के बारे में अपडेट देती रहती हैं.            

हाल ही में हुए हैलो अवार्ड्स 2022 में उर्वशी ने अपनी लाखों की ड्रेस से इस इवेंट में चार चांद लगाए. अवार्ड शो के रेड कार्पेट एक से बढ़कर एक ड्रेसेज और स्टाइल देखने को मिला. उर्वशी ने इस इवेंट में डी.एल माया का डिजाइन किया गया डीप कट, हाई स्लिट बॉडी फिटिंग लॉन्ग गाउन पहना था. इसमें गोल्डन कलर का फ्लोरल पैटर्न देखने को मिला. यह गाउन रॉयल ब्लू कलर का था और इसकी कीमत 5.5 लाख रुपये बताई जा रही है. इसके साथ उर्वशी ने ओशियाना का डिजाइन किया 2 लाख रुपये का एक क्लच कैरी किया और बोल्ड और ड्रामैटिक आई मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया. उर्वशी ने ड्रेस के साथ डायमंड डैंगलर्स और 2 लाख के कंगन पहने हुए थे. कुल मिलाकर एक्ट्रेस का लुक जबर्दस्त था.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गाने 'वर्साचे बेबी' के लिए भी तारीफ मिली. उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा उर्वशी  थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायल 2' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं. उर्वशी सरवना के साथ 'द लीजेंड' से तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है.

ये भी पढ़ें:

1- VIDEO: जब ऑटोरिक्शा पर फिल्म के पोस्टर चिपकाया करते थे Aamir Khan

2- मशहूर विलेन शेट्टी के बेटे हैं Rohit Shetty, बॉडी डबल का भी कर चुके हैं काम

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement