Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देख पाएंगे कटरीना कैफ-विकी कौशल की पूरी शादी, हुई 100 करोड़ की डील?

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं.

 देख पाएंगे कटरीना कैफ-विकी कौशल की पूरी शादी, हुई 100 करोड़ की डील?

विकी कौशल, कटरीना कैफ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स विकी कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी की रस्में 7, 8 और 9 दिसंबर तक जारी रहेंगी. वहीं, अभी तक दोनों में से किसी के भी परिवार ने इस शादी को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. खबरें हैं कि विकी-कटरीना की वेडिंग सेरेमनी प्राइवेट ही रखी जाएगी लेकिन हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक इन दोनों की पूरी शादी लोगों के सामने लाने के लिए खास तौयारी की गई है, इसके लिए लगभग 100 करोड़ की डील भी हो चुकी है.

क्या है पूरा मामला

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित फोर्ट बरवाड़ा में होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि इस सेरेमनी के दौरान शादी के वीडियो-फोटो लीक ना हों, इसकी भी पूरी व्यवस्था की गई है. इन सबके बीच हाल ही में सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विकी कौशल और कटरीना की पूरी शादी एक इंटरनेशनल मैग्जीन कवर करने वाली है. इस रॉयल शादी की तस्वीरों और वीडियोज के राइट्स इस मैग्जीन को दिए गए हैं. इसके अलावा अफवाहें ये भी हैं कि कैटरीना-विक्की की वेडिंग कवर करने के लिए उन्हें एक ओटीटी कंपनी ने बड़ा ऑफर दिया है.

100 करोड़ का ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी कवर करने को लेकर विकी-कटरीना को 100 करोड़ की भारी-भरकम रकम ऑफर की है. पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि ये ओटीटी कंपनी अपने प्लैटफॉर्म पर विकी-कटरीना की शादी को लाइव स्ट्रीम करने की प्लानिंग कर रही है. जिसके लिए करोड़ो का बजट रखा गया है. अभी तक किसी इंडियन सेलेब्रिटी की शादी में ऐसा कोई ट्रेंड देखने को नहीं मिला है. हालांकि, विदेशों में ये काफी पॉप्युलर है. अब देखना होगा कि इस पर विकी और कटरीना का फैसला क्या होता है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement