Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda B'day: सुपरस्टार बर्थडे पर फिर बंटवाएंगे 9 ट्रक आइसक्रीम? कभी पाई-पाई को थे मोहताज

साउथ सुपरस्टार Vijay Deverakonda आज अपना 33वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

Latest News
Vijay Deverakonda B'day: सुपरस्टार बर्थडे पर फिर बंटवाएंगे 9 ट्रक आइसक्रीम? कभी पाई-पाई को थे मोहताज

Vijay Deverakonda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda Birthday) आज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनका 33वां बर्थडे है और इस खास मौके पर कई फैंस और सेलेब्रिटीज उन्हें विश करते नजर आ रहे हैं. विजय ने बेहद कम उम्र में ही साउथ सिनेमा में खास जगह बना ली है. वो अपने करियर में कई सुपर-डुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. इसके अलावा विजय फैंस के बीच फिल्मों के साथ-साथ दिलदारी के लिए भी मशहूर हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए कई बार फैंस के साथ बातें करते दिख जाते हैं और एक बार तो फैंस की विशेज के बदले उन्होंने खुश होकर 9 ट्रक आइसक्रीम भी बंटवा डाली थी.

9 ट्रक आइसक्रीम वाला किस्सा

विजय देवरकोंडा का जन्म 9 मई, 1989 को हैदराबाद में हुआ था.  विजय देवरकोंडा के बर्थडे को लेकर फैंस इसलिए भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं क्योंकि पिछले साल उन्होंने अपने बर्थडे पर फैंस के बीच 9 ट्रक आइसक्रीम बंटवाई थी और माना जा रहा है कि इस बार भी वो फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ ऐसा ही कर सकते हैं.

फिल्मी करियर

विजय देवरकोंडा की सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो सबसे ज्यादा चर्चाएं 'अर्जुन रेड्डी' को लेकर रहीं. इस फिल्म की हिंदी रीमेक थी शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह'. विजय ने साल 2011 में रवि बाबू की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'नुव्विला' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'येवडे सुब्रमण्यम' से विजय को जबरदस्त शोहरत मिली. वहीं, लीड एक्टर के तौर पर वो पहली बार 2016 में आई फिल्म 'पेली चोपुलु' में दिखाई दिए. वहीं, अब उनकी पहली पैन इंडियन फिल्म Liger की शूटिंग जारी है. इसमें वो अनन्या पांडे और अमेरिकी मुक्केबाजी के दिग्गज माइक टायसन के साथ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Hindi विवाद: अजय देवगन- किच्चा सुदीप की जंग पर सोनू निगम का बड़ा बयान, जानें- किसे बताया सबसे प्राचीन भाषा

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद फिर सुर्खियों में आए Dhanush, केरल कपल ने बताया अपना तीसरा बेटा

जब पाई-पाई को थे मोहताज

उनके पिता टीवी के मशहूर एक्टर देवरकोंडा गोवर्धन राव हैं. एक्टिंग बैकग्राउंड से होने के बावजूद विजय को करियर के शुरुआती दौर में जबरदस्त स्ट्रगल का सामना करना पड़ा. एक समय ऐसा भी था जब विजय के अकाउंट में पैसे न होने की वजह से उनका बैंक खाता सील कर दिया गया था. इसके बारे में विजय ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि ये वो वक्त था जब वो पाई- पाई के लिए मोहताज हो गए थे. बता दें कि आज विजय के पास करोड़ों की संपत्ति है और वो इंडस्ट्री के सबसे बड़े एक्टर्स में गिने जाते हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement